इण्टर काॅलेज की फर्जी टीसी बनाने का प्रकर ण

दादरी कोतवाली के जीटी रोड स्थित एक इण्टर काॅलेज की फर्जी टी सी बनाने का प्रकरण सामने आया है आरोप है कि कई वर्ष पूर्व विधालय में काम करने वाले एक अध्यापक ने कई बाहरी छात्रों की फर्जी स्थनांतरण पत्र बनवा दिए। एक हत्या के प्रकरण में विधालय में स्थानांतरण पत्र की जांच दी गई। जिसके बाद पत्र के फर्जी होने की जानकारी हुई। जांच में ज्ञात हुआ है। कि पूर्व में कार्यारत एक अध्यापक फर्जी दस्तावेज बना रहा था।

कस्बे के अंशु इण्टर काॅलेज के एक पूर्व कार्यारत अध्यापक द्वारा फर्जी स्थानंनतरण पत्र जारी करने का मामला प्रकाश में आया है। जानकारी के अनुसार डीएसपी कार्यालस दादरी के कार्यालय से एक हत्या के मामले में डासना जेल में बंद आरोपी के स्थनांतरण पत्र की सत्यता प्रमाणित करने की जांच गई थी। विद्यालय अभिलेखों के अनुसार प्रमाण पत्र फर्जी पाया गया।

बताया जा रहा है कि विद्यालय में करीब पांच वर्ष पूर्व के एक अध्यापक ने फर्जी तरह से बाहर छात्रों को प्रमाण पत्र जारी कर दिए थे। प्रमाण पत्र जारी करने के लिए फर्जी दस्तावेज बनाए गए थे। काॅलेज प्रबंधक का कहना है कि जो जांच डीएसपी कार्यालय को सौंप दी गई है। पुलिस प्रकरण की जांच कर रही है।

Share