अपराध पर नियंत्रण रखने के लिए डीएम ने 4 गुंडों पर लगाया गैंगस्टर

जिले में अपराध नियंत्रण करने के उद्देश्य से डीएम बीएन सिंह के द्वारा निरंतर रूप से व्यापक स्तर पर कार्यवाही की जा रही है। इसी श्रंखला में जनपद के 4 गुण्डों पर गेंगस्टर लगाया गया है। सम्बन्धित गुण्डें महिलाओं से शादी कर उनकी सम्पत्ती को हडपकर भाग जाना व चोरी करके लाभ कमाना जैसे जघन्य अपराध से सम्बन्धित है।
इसी क्रम में इनके उपर गैंगस्टर की कार्यवाही की गयी है। जिला मजिस्ट्रेट बीएन सिंह ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक की रिपोर्ट के आधार पर तरूण शर्मा पुत्र रमेशचंद शर्मा निवासी ग्राम भौपपुरा थाना साहिबाबाद जिला गाजियाबाद, दुर्गाशु उर्फ दुर्गा उर्फ गुडिया पुत्री इन्द्रपाल सिंह निवासी हजरा थाना सहसपुर जिला देहरादून उत्तराखण्ड, साजिद उर्फ सोनू उर्फ राजू पुत्र साबिर निवासी कटहैरा रोड बुग्गी वाले के मकान के पास कस्बा व थाना दादरी गौतमबुद्धनगर, परवीन पुत्र कुवरपाल निवासी ग्राम पताडी थाना जारचा गौतमबुद्धनगर जिला गौतमबुद्धनगर पर गैंगस्टर लगाया गया है।
डीएम ने इस संबंध में बताया कि जनपद में आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्तियों के विरूद्ध निरंतर रूप से कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने के लिए जिला प्रशासन कटिबद्ध है। अतः भविष्य में यह कार्यवाही प्रस्तावित रहेगी और जो माफिया/अपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्ति हैं उन पर गुंडा एक्ट एवम गैंगस्टर तथा जिला बदर करने की कार्यवाही करने के साथ-साथ अन्य सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।
Share