लापरवाही के मामले में अभिभावक ने ग्रेटर न ोएडा के जेपी स्कूल के खिलाफ करवाया मुकदमा दर् ज

गौतमबुद्ध नगर में प्राइवेट स्कूलों की लापरवाही का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है । वही आज फिर से लापरवाही का मामला ग्रेटर नोएडा के सेक्टर ओमेगा स्थित जेपी स्कूल का सामने आया है , जिसमे स्कूल के ही एक छात्र ने दूसरे छात्र उत्कर्ष भाटी (कक्षा 6 )को धक्का दे दिया। जिससे छात्र का हाथ टूट गया। आपको बता दे कि मामला 5 सितम्बर का है , वही जिस विद्यार्थी का हाथ टूटा है , उसको स्कूल द्वारा प्राथमिक इलाज भी नही कराया गया ।

जिसको लेकर बच्चे के माता पिता आज बीटा 2 स्थित थाना कासना में मामले की शिकयत दर्ज कराई गई । वही इस मामले में बच्चे की माँ नेहा भाटी ने बताया की स्कूल के ही एक छात्र ने उनके बेटे को धक्का दे दिया, जिससे उसका हाथ टूट गया।

वही इस मामले में स्कूल की तरफ से फ़ोन कर के मामूली चोट लगने की बात कही गयी। साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि जब इस मामले की शिकायत लेकर जब वो अगले दिन स्कूल गई तो स्कूल की प्राचार्य द्वारा अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया। साथ ही फोन करके पेरेंट्स को धमकी दे रहे है कि आप लोगों ने हमारे स्कूल का नाम बदनाम करने में लगे हुए है। स्कूल द्वारा सीसीटीवी फुटेज दिखाने से भी इंकार कर दिया। वही पीड़ित परिवार ग्रेटर नोएडा के रॉयल अपार्टमेंट सिग्मा 4 में रहता है।

Leave a Reply