लगातार 11 वें दिन भी धरना जारी रहा भारतीय कि सान यूनीयन का धरना

?ui=2&ik=6ea9cf41ab&view=att&th=163b5f6a9088c6f4&attid=0.1&disp=safe&realattid=ii_jhugla5y0_163b5f6a9088c6f4&zw

भारतीय किसान यूनीयन का 11 वें दिन भी धरना जारी रहा। धरने के दौरान भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैट कार्यकताओं से मिलने पहुंचे। मीडिया प्रभारी नरेश शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि आज के धरने की अध्यक्षता पूरन सिंह ने कि व संचालन पवन खटाना ने किया।

धरने में राकेश टिकैत ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाकियू के बैनर तले हो रहे धरने का मकसद किसान को उसका हक दिलवाना है। तेज धूप में बैठा किसान अधिकारियों को नजर नहीं आ रहा है। अगर जल्द ही कोई कार्यवाही प्रशासन की ओर से नहीं की गई तो भाकियू विवश होगा आंदोलन करने के लिए।

उन्होंने कार्यकर्ताओं को कहा कि आगमी 18 जून को राष्ट्रीय अधिवेशन हरिद्वार में होने जा रहा है। यदि गौतमबुद्धनगर अधिकारी समय से किसानों की मांगें नहीं मानते तो इस अधिवेशन में धरने की आगे की रणनीति भी तय की जाएगी और ठोस निर्णय लिया जाएगा। जिलाध्यक्ष मनोज मावी ने कहा कि प्राधिकरण व प्रशासन किसानों के साथ वादाखिलाफी करता आया है। इसके लिए सभी को एक होकर काम करना होगा।

आज के धरने में महेन्द्र सिंह चिरौली, अजयपाल शर्मा, बाबा बलराज,सुभाष चौधरी, बाबा लज्जा राम, सुनील प्रधान, गजेन्द्र चिौधरी, रविन्द्र भाटी, सुनील दायेमा, विपिन तंवर, डॉ नरेन्द्र तंवर, संजय कसाना पवन नागर देवेंद्र पहलवान सुंदर नागर जिलाध्यक्ष मनोज मावी, महेन्द्र मुखिया जितेंद्र कौशिक अशोक नागर धर्मपाल स्वामी जयबीर नागर राजे प्रधान जीवन सिंह आदि मौजूद थे।