आई.टी.एस. इंजिनियरिंग काॅलेज, ग्रेटर नॉएडा में आयोजित “संकाय विकास कार्यक्रम” हुआ समापन

आई.टी.एस. इंजिनियरिंग काॅलेज द्वारा प्रायोजित उद्यमशील विकास कार्यक्रम पर संकाय विकास कार्यक्रम भारत सरकार 4 दिसंबर 2017 को शुरू की गई थी व आज दिनंाक 14 दिसंबर 2017 को प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र प्रदान करते हुए समापन किया गया। इस उद्यमशीतला कार्यक्रम में विभिन्न काॅलेजों और विश्वविद्यालयों के शिक्षकों ने भाग लिया तथा तथ्य को ध्ययान में रखते हुए आई.टी.एस. इंजिनियरिंग काॅलेज, संकाय विकास कार्यक्रम का आयोजन किया। क्योंकि शिक्षक समाज के परिवर्तन एजेंट के रूप में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते है।

कार्यक्रम का समापन श्री अविनेन्द्र यादव, निदेशक ए.डी.ए. पाॅवर इनफरा लि0 ने किया। पहला सत्र डाॅ0 एस.पी. मिश्रा सलाहकार आई.टी.एस. द एजूकेशन ग्रुप ने प्रतिभागियों के भविष्य की रणनित के बारे में बात की। इस अवसर पर संस्थान के डीन अकादमी डाॅ0 गगनदीप अरोडा ने प्रतिभागियों को उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हुए उद्यमियता के क्षेत्र में अपना योगदान देने के लिए प्रोत्साहित किया।

इस कार्यक्रम को सफल बनाने में ई.डी.सी. के प्रो0 मानविन ंिसह चड्ढा, डाॅ0 पल्लवी भारद्वाज, एवं प्रो0 सोरव कुमार का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Share