शारदा विश्वविद्यालय के एनसीसी कैडेट्स ने जीते 21 पदक

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (30 सितंबर 2024): ग्रेटर नोएडा के जेपी पब्लिक स्कूल में आयोजित एनसीसी की संयुक्त वार्षिक प्रशिक्षण कैंप व इंटर बटालियन प्रतियोगिता में शारदा विश्वविद्यालय के कैडेट्स ने विभिन्न प्रतियोगिता में 9 स्वर्ण और 12 रजत सहित 21 पदक जीते। कैंप कई जिलो से 500 अधिक कैडेट्स ने हिस्सा लिया।

शारदा विश्वविद्यालय से लेफ्टिनेंट यशोधरा राज ने बताया कि कैडेट तैय्यबा अंसारी पेंटिंग प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक,नृत्य में रजत,कंपनी सीनियर पोस्ट के लिए रजत पदक हासिल किया। प्रेरणा ने पेंटिंग में स्वर्ण बॉस्केटबॉल व नृत्य में रजत जीता। कैडेट शिवानी ने कैंप सीनियर पोस्ट में स्वर्ण व नृत्य रजत पदक कैडेट रिन और रिनो ने नृत्य व बास्केटबॉल रजत पदक व खुशी ने बास्केटबॉल में रजत पदक पर कब्जा जमाया। कैडेट गार्गी ने नृत्य में रजत और विभा ने रस्साकशी में स्वर्ण और नृत्य में रजत पदक जीता। खुशी भारद्वाज, निकिता झा व स्नेहा ने इंटर बटालियन प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक और गार्ड ऑफ ऑनर के लिए खुशी और स्नेहा को स्वर्ण पदक दिया गया। डायरेक्टर पीआर डॉ अजीत कुमार ने विजेताओं को उनकी ऐतिहासिक उपलब्धि के लिए बधाई दी। उन्होंने आगे कहा कि विश्वविद्यालय उन विद्यार्थियों को एक बड़ा अवसर प्रदान कर रहा है जो खेलों में उत्कृष्टता हासिल करना चाहते हैं। उन्होंने गौरवान्वित विजेताओं और उनके अभिभावकों को बधाई दी।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share