सफलता का एकमात्र मूलमंत्र है समानुभूति : जन्मदिवस के अवसर पर बोले सांसद डॉ महेश शर्मा

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (30 सितंबर 2024): सोमवार (30 सितंबर) को पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा (Dr Mahesh Sharma) का जन्मदिवस है। इस अवसर पर उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं देने वालों का तांता लगा हुआ है। देश के कई वरिष्ठ राजनेताओं सहित गौतमबुद्ध नगर एवं उत्तर प्रदेश के तमाम प्रतिष्ठित एवं प्रबुद्ध व्यक्तित्व उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। इस अवसर पर टेन न्यूज नेटवर्क की टीम ने भी उनसे खास बातचीत की है।

टेन न्यूज से एक्सक्लूसिव बातचीत में क्या बोले सांसद डॉ महेश शर्मा

पूर्व केंद्रीय मंत्री गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा ने टेन न्यूज से खास बातचीत में सभी प्रियजनों को धन्यवाद ज्ञापित किया। उन्होंने कहा कि मैं सौभाग्यशाली हूं कि मुझे प्रियजनों का, गार्जियनों का और साथ ही क्षेत्र के निवासियों का भी आशीर्वाद प्राप्त है।

सफलता का मूल मंत्र साझा करते हुए उन्होंने कहा कि “किसी भी क्षेत्र में सफलता के लिए मूल मंत्र है एंपैथी, आप दूसरे के जूते में अपना पांव डालकर देखिए और आज मैं जहां भी हूं इसी मंत्र के साथ हूं।” आगे उन्होंने अपनी राजनीतिक यात्रा का जिक्र करते हुए कहा कि माननीय प्रधानमंत्री जी ने राजनीति में आने के लिए प्रेरित किया और उनके ही आशीर्वाद से सदन में पहुंचा हूं।

बता दें कि डॉ महेश शर्मा भारतीय जनता पार्टी के प्रभावशाली नेताओं में शुमार हैं और साथ ही वह पश्चिमी उत्तर प्रदेश में जमीनी पकड़ वाले नेता माने जाते हैं। 30 सितंबर 2024 को डॉ महेश शर्मा ने अपना 66वाँ जन्मदिवस मनाया। इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित कई अन्य वरिष्ठ राजनेताओं ने उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं प्रेषित किया है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share