AFG vs NZ: तमाम प्रयासों के बावजूद ग्रेटर नोएडा स्टेडियम में क्यों नहीं होगा मैच?

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (11 सितंबर 2024): ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स कांप्लेक्स (Shaheed Vijay Singh Pathik Sports Complex) में मंगलवार को भी अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड (Afghanistan vs New Zealand) के बीच मैच बारिश की वजह से नहीं हुआ। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण (Greater Noida Authority) ने तेज बारिश से ग्राउंड को बचाने के लिए पूरा कवर कर दिया है।

बता दें कि मूसलाधार बारिश की वजह से ग्राउंड में जमा पानी को पंप व सुपर शोकर की मदद से निकाला जा रहा है। प्राधिकरण के सभी संबंधित विभागों और पुलिस-प्रशासन की टीम ग्राउंड पर मौजूद रहकर व्यवस्था संभालने में जुटी है। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड प्रबंधन से बात करके जरूरी सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही है, लेकिन अगर इसी तरह से बारिश होती रही तो आयोजकों ने आज बुधवार को भी मैच न हो पाने की आशंका जताई है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share