सूरजपुर पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक आरोपी को किया गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (06 सितंबर 2024): बीती रात थाना सूरजपुर पुलिस (Surajpur Police Station) और एक बदमाश के‌ बीच मुठभेड़ हुई और पुलिस ने बदमाश को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया। आरोपी के कब्जे से जो मोटरसाइकिल मिली है वह वो एक व्यक्ति की हत्या कर छिनीं थी और इसके संबंध में मुकदमा भी दर्ज है।

एडीसीपी सेन्ट्रल नोएडा हृदेश कठेरिया (ADCP Hridayesh Katheria) ने जानकारी देते हुए 05 सितंबर को थाना सूरजपुर पुलिस द्वारा 130 मीटर रोड देवला पंछी विहार कट पर चैकिंग की जा रही थी, जिसमें मोटरसाइकिल पर सवार एक व्यक्ति को रोकने का प्रयास किया गया तो व्यक्ति द्वारा पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से फायर कर सर्विस रोड से डी पार्क की तरफ मोटरसाइकिल से भागने लगा। पुलिस पार्टी द्वारा इस व्यक्ति का पीछा किया गया तो पुन फायर करने लगा आत्म रक्षा के लिए पुलिस पार्टी द्वारा फायर किया गया तो आरोपी उमेश निवासी मोहल्ला दौलत राम कस्बा ब थाना दादरी के पैर में गोली लगने कर घायल हो गया। जिसको उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।

आगे एडीसीपी ने बताया कि आरोपी के कब्जे से 01 तमंचा-कारतूस और घटना में प्रयुक्त एक मोटर साइकिल बरामद की गयी है। गहन पूछताछ पर जानकारी हुयी की बरामद मोटर साइकिल थाना सूरजपुर क्षेत्रान्तर्गत हुयी हत्या के सम्बन्ध में पंजीकृत मुकदमा दर्ज है, घटना में पिछली रात संतोष उर्फ कालू नाम के व्यक्ति की गला रेत के हत्या की गई थी। आरोपी के आपराधिक इतिहास व अन्य जानकारी की जा रही है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share