Greater Noida: घर में घुसकर चोर ने आभूषण और नकद पर किया हाथ साफ

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (29 अगस्त 2024): ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में चोर और अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। थाना इकोटेक-3 (Police Station Ecotech-3) क्षेत्र में चोरों ने घर में घुसकर नगद और आभूषण की चोरी कर फरार हो गया। जब चोर घर में घुसा उस समय मकान मालिक का परिवार घर में नहीं था। केवल एक किरायेदार उस समय घर में था। पुलिस ने इस मामले पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और चोरों की तलाश करने में जुट गई है।

एडीसीपी सेंट्रल नोएडा हृदेश कठेरिया (ADCP Central Noida Hridesh Katheria) ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार, 28 अगस्त को थाना इकोटेक-3 क्षेत्र के अंतर्गत वादी निवासी कुलेसरा द्वारा बताया गया कि आज घर के अंदर तीन व्यक्ति घुसे एवं एक व्यक्ति बाहर निगरानी कर रहा था, उस समय वादी अपने परिवार के साथ घर पर मौजूद नही थे। मकान के निचले हिस्से में किरायेदार मौजूद था। आरोपी वादी के ऊपर वाले घर से 10,000 रूपये व कुछ आभूषण और किरायेदार की एक गुल्लक ले गये है जिसमें 200-300 रूपये थे। वादी से तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना के अनावरण के लिए तीन पुलिस टीमों का गठन किया गया है। शीघ्र ही घटना का अनावरण किया जायेगा। अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share