Greater Noida: दहेज के लिए महिला की गोली मारकर हत्या, सास-ससुर समेत 3 गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (26 अगस्त 2024): ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र (Dankaur Police Station) अंतर्गत गांव जगनपुर में पति और घरवालों ने साथ मिलकर अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी, मामले में पुलिस ने सास-ससुर और देवर समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपी पति और देवर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम लगी हुई है। सभी आरोपी महिला को दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे तथा इसलिए उसकी गोली मार कर हत्या कर दी।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 24 अगस्त को वादी निवासी सराय काले खाँ, नई दिल्ली द्वारा थाना दनकौर पर सूचना दर्ज कराई थी कि उनकी पुत्री की शादी वर्ष-2020 में ग्राम जगनपुर, थाना दनकौर गौतमबुद्धनगर में हुई थी। उनकी पुत्री को ससुराल वाले दहेज के लिये परेशान व मारपीट करते थे। 24 अगस्त को ससुराल वालों के द्वारा मिलकर दहेज के लिए उनकी पुत्री की गोली मार कर हत्या कर दी गई। जिसके सम्बन्ध में वादी द्वारा थाना दनकौर पर तहरीर देकर धारा 85/80(1)/115(2) बीएनएस व 3/4 दहेज प्रतिषेध अधिनियम पर मुकदमा दर्ज कराया गया था।

24 अगस्त को थाना दनकौर पुलिस द्वारा लोकल इंटेलिजेंस व गोपनीय सूचना की सहायता से इस मामले में आरोपी तरुण भड़ाना पुत्र रमेश भड़ाना (मृतका का देवर) को ग्राम जगनपुर से तथा 25 अगस्त को आरोपी रमेश पुत्र रामरत्न (मृतका का ससुर) और मुन्द्रेश पत्नी रमेश (मृतका की सास) को बिजेन्द्र के खाली प्लाट के पास जगनपुर वाली सड़क के पास से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी तरुण भड़ाना की निशादेही से घटना में प्रयुक्त पिस्टल मय 01 खोखा कारतूस बरामद किया गया है। अन्य फरार आरोपी (पति व देवर) की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share