कृष्ण जन्मोत्सव के उपलक्षय में होगा भव्य नृत्य एवं गायन प्रतियोगिता का आयोजन

ग्रेटर नोएडा : श्री कृष्ण जन्मोत्सव के उपलक्षय में शहर के सम्राट मिहिर भोज सिटी पार्क में भव्य नृत्य एवं गायन प्रतियोगिता का आयोजन बागेश्री संगीत विद्यालय एवं सोसाइटी फॉर प्रमोशन ऑफ डांस द्वारा किया जा रहा है।

कार्यक्रम के आयोजक जीआरडीवी इवेंट के निदेशक अजीत सिंह शिशोदिया ने बताया गायन एवम नृत्य प्रतियोगिता की थीम भक्ति संगीत एवं देशभक्ति थीम पर आधारित होगी।

बागेश्री संगीत विद्यालय के निदेशक प्रभाकर देशमुख ने बताया प्रतियोगिता का आयोजन 25 अगस्त एवं 26 अगस्त को किया जाएगा । इसमें प्रवेश सभी के लिए खुला हुआ है। 25 अगस्त को 2 बजे से ऑन द स्पॉट रजिस्ट्रेशन उपलब्ध है।

सोसाइटी फ़ॉर प्रोमोशन ऑफ डांस के निदेशक फणीश्वर भास्कर ने बताया कि प्रतियोगिता को एकल गायन एवं समूह गायन और एकल नृत्य एवं समूह नृत्य की श्रेणी में बांटा गया है।

बागेश्री संगीत विद्यालय के निदेशक प्रभाकर देशमुख एवं सेंटर फॉर प्रोमोशन ऑफ डांस के निदेशक फणीश्वर भास्कर ने बताया ये दोनो संस्था मिलकर पिछले कई वर्षों से ग्रेटर नोएडा में सांस्कृतिक कार्यक्रम समय -समय पर आयोजित करते रहे हैं। दोनों संस्था का उद्देश्य है कि ग्रेटर नोएडा में संगीत के छात्रों को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिले और हमारी संस्कृति बची रहे। यही संस्था का एकमेव लक्ष्य है।

Share