Greater Noida News: पुलिस ने बिछड़े बच्चे को परिजनों से मिलवाया , पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (25 जुलाई 2024): ग्रेटर नोएडा पुलिस (Greater Noida Police) ने एक बिछड़े बच्चे को उसके परिजनों से मिलवा कर साहरानीय काम किया है। बता दें कि थाना बिसरख (Police Station Bisrakh) क्षेत्र के अंतर्गत बुधवार की शाम एक बच्चा लापता हो गया बच्चे के लापता होने की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। पुलिस ने तत्काल प्रभाव से इस मामले को गंभीरता से लेते हुए बच्चे की तलाश के लिए टीम गठित की और बड़ी मेहनत से पुलिस ने बच्चें को सकुशल ढूंढ परिजनों को सौंपा।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार, 24‌ जुलाई को सायं करीब 6ः00 बजे वादी द्वारा सूचना दी गयी कि उसका बेटा उम्र करीब 11 वर्ष खेलते समय कहीं लापता हो गया है, जो काफी तलाश करने के बाद भी नही मिल रहा है। उक्त सूचना प्राप्त होते ही थाना बिसरख पुलिस द्वारा तत्काल उपरोक्त बच्चे की तलाश के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया।

पुलिस टीम द्वारा आस-पास के 50 से अधिक सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की गई और गुमशुदा बच्चे के फोटों स्थानीय लोगों को दिखाते हुए उसके बारे पता लगाने के भरसक प्रयास किये गये। कडे़ प्रयास के बाद चौकी रोजा जलालपुर क्षेत्र से टीम द्वारा बच्चे को सकुशल तलाश कर लिया गया। अपने खोये बच्चे को सकुशल पाकर परिजनों द्वारा गौतमबुद्धनगर पुलिस का आभार व्यक्त करते हुए प्रशंसा की गई।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share