Greater Noida: ऑनर किलिंग मामले में 6 आरोपी गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (22 जुलाई 2024): रविवार, 21 जुलाई को थाना दनकौर पुलिस ने ऑनर किलिंग मामले में प्रकाश में आये फरार चल रहे आरोपी मोहित पुत्र सुरेन्द्र निवासी ग्राम इमलियाका थाना ईकोटेक प्रथम जिला गौतमबुद्ध नगर को डेल्टा 2 निकट शर्मा हास्पिटल थाना क्षेत्र सूरजपुर से गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 10 जुलाई को थाना दनकौर में वादी द्वारा सूचना दी गयी कि 09 जुलाई को वादी का चचेरा भाई कमल और उसके दोस्त जितेन्द्र के साथ ग्राम पिपलका में कुुछ लोगो द्वारा उनके साथ मारपीट की गयी है, मारपीट करने के बाद कमल व जितेन्द्र को घायल अवस्था घर छोडकर भाग गये। सूचना मिलने पर पीड़ित पक्ष के लोग ग्राम पिपलका मे मिंदर के घर पर पहुँचे तो कमल व जितेन्द्र घायल अवस्था मिले जिन्हे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया जहाँ उपचार के दौरान डाक्टर ने कमल को मृत घोषित कर दिया। जिसके सम्बन्ध में थाना हाजा पर भारतीय न्याय संहिता पंजीकृत हुआ। रविवार को इस मामले में आरोपी मोहित गिरफ्तार किया।

थाना दनकौर क्षेत्र के अंतर्गत जितेन्द्र व कमल निवासी ग्राम अस्तौली, थाना दनकौर, गौतमबुद्ध नगर जो ग्राम पिपलका में पूर्व से परिचित एक नाबालिग युवती से मिलने गये थे। कमल और युवती के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। युवती की मौसी अस्तौली गांव में रहती थी और मृतक युवक कमल भी अस्तौली गांव का निवासी था। युवती अपनी मौसी के घर आती रहती थी‌ और इसी दौरान मृतक कमल और युवती के बीच बातचीत शुरू हो गई। वहीं 15 दिनों से युवती मौसी के घर आई थी और इसी दौरान परिजनों को दोनों के बीच बातचीत होने का पता चला गया। जिसके बाद युवती के परिजनों ने उसको मौसी के घर से वापस अपने घर बुला लिया। कमल को अपनी बहन से बात करने से मुख्य आरोपी हर्ष काफी गुस्से में था। हर्ष ने अपनी के बाहने से कमल को मिलने बुलाया और जहां हर्ष ने दोस्त के मिलकर कमल की पीट-पीटकर हत्या कर दी और जिसमें कमल के साथ उसके साथी जितेंद्र को गंभीर रूप घायल से दिया। वहीं इस मामले में अब तक मुख्य आरोपी हर्ष समेत 6 आरोपियों को गिरफतार कर चुकी हैं।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share