DWPS, Greater Noida में सत्यम इंटर-स्कूल तैराकी चैंपियनशिप का आयोजन

 

टेन न्यूज नेटवर्क
ग्रेटर नोएडा (18 जुलाई 2024)

दिल्ली वर्ल्ड पब्लिक स्कूल (डीडब्ल्यूपीएस), ग्रेटर नोएडा में गुरूवार, 18 जुलाई को बहुप्रतीक्षित सत्यम इंटर-स्कूल तैराकी चैंपियनशिप आयोजित की गई। इस कार्यक्रम में विभिन्न स्कूलों के 100 से अधिक छात्रों की उत्साहपूर्ण भागीदारी देखी गई, जिसमें युवा तैराकों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

उद्घाटन समारोह एक भव्य आयोजन रहा, जिसमें अतिथियों का एक सम्मानित पैनल उपस्थित रहा। चैंपियनशिप के मुख्य अतिथि और आधिकारिक जज राजेश शर्मा रहे, जिनकी विशेषज्ञता और निष्पक्ष निर्णय विजेताओं को निर्धारित करने में महत्वपूर्ण थे। मुख्य अतिथि रोहिताश चौधरी, एक प्रसिद्ध खिलाड़ी, जो लगातार 10,000 पुशअप पूरे करने की उल्लेखनीय उपलब्धि के लिए जाने जाते हैं, ने एक प्रेरक भाषण दिया जिसने प्रतिभागियों को प्रेरित किया।

अन्य अतिथियों में वरिष्ठ पत्रकार महेश चौधरी और दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के अनिल चौहान, वरिष्ठ पत्रकार पुनित शर्मा, संस्था की निदेशक कंचन कुमारी, प्रिंसिपल डॉ. हीमा शर्मा ने कार्यक्रम का महत्व बढ़ाया।

निदेशक कंचन कुमारी ने आयोजन के महत्व पर प्रकाश डाला और बड़े सपने देखने और दृढ़ता के साथ उसे हासिल करने पर जोर दिया। प्रिंसिपल डॉ. हीमा शर्मा ने किसी भी क्षेत्र में सफलता पाने के लिए मानसिक और शारीरिक कल्याण पर जोर दिया।

विजेताओं को अतिथियों द्वारा उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण के प्रतीक के रूप में पदक और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। चैंपियनशिप ने न केवल खेल भावना का जश्न मनाया बल्कि शारीरिक फिटनेस और दृढ़ता के महत्व पर भी प्रकाश डाला।

Share