Yamuna Authority News: दुकानों की योजना में प्राधिकरण को 1.26 करोड़ का लाभ

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (8 जून‌ 2024): यमुना प्राधिकरण (Yamuna Authority) को दुकानों की योजना में 1.26 करोड़ का लाभ हुआ है। बता दें कि शुक्रवार को यमुना प्राधिकरण ने नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Jewar Airport) के पास सेक्टर-22डी में 6 दुकानों की निलामी में प्राधिकरण को अच्छा मुनाफा हुआ।

यमुना प्राधिकरण ने जानकारी देते हुए बताया कि प्राधिकरण की सैक्टर-22 डी में वाणिज्यिक दुकानो के आवंटन की योजना CSO-06/2024 को E-Auction के माध्यम से आवंटन किये जाने के लिए प्रकाशित की गयी थी जिसमें कुल 06 दुकानों को सम्मिलित किया गया था। 06 दुकानों के सापेक्ष 15 आवेदन प्राप्त होने पर शुक्रवार, 07 जून को यमुना एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण में E-Auction पारदर्शी तरीके से सम्पन्न हुआ जिसमें कुल बिड प्रीमियम लगभग रूपए 3.29 करोड़ की थी। बिड प्राईज में प्राधिकरण को रूपए 4.55 करोड़ प्राप्त हुआ जिससे प्राधिकरण को लगभग रूपए 1.26 करोड़ का लाभ हुआ। उक्त दुकानो के कियाशील होने पर लगभग 50 व्यक्तियों को रोजगार प्राप्त होगा।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share