GL Bajaj के CEO Kartikay Agarwal को सबसे प्रभावशाली युवा लीडर का मिला अवार्ड

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (25/05/2024): GL Bajaj संस्थान के सीईओ कार्तिकेय अग्रवाल को एशिया और अमेरिका के अग्रणी प्रकाशन हॉउस में से एक “एशिया वन” ने सबसे प्रभावशाली युवा लीडर 2023-24 के रूप में मान्यता दी और मोस्ट इन्फ्लुएंशियल लीडर अवार्ड देकर सम्मानित किया।

मुंबई में आयोजित कार्यक्रम में अवार्ड को लेते हुए कार्तिकेय अग्रवाल ने कहा कि संस्थान अपने अनुभवी फैकल्टी के माध्यम से गुणवत्तापूर्ण शिक्षा पर लगातार ध्यान देती आई है। और हम रिसर्च और इंनोवेशन पर निवेश कर रहे हैं।

वाइस चेयरमैन पंकज अग्रवाल ने इस उपलब्धि पर कहा कि यह प्रतिष्ठित सम्मान उनके दूरदर्शी नेतृत्व, समर्पण और शिक्षा के क्षेत्र में योगदान को दर्शाता है। उनके अथक और सफल प्रयासों के लिए बधाई देता हूँ। जीएल बजाज प्रदेश में शिक्षा, अनुसंधान और नई खोज के प्रति समर्पित है। साथ ही साथ देश के भविष्य को उज्जवल बनाने वाले लीडरों को विकसित करने के लिए प्रतिबद्ध है।

मुख्य कार्यकारी अधिकारी कार्तिकेय अग्रवाल की इस उपलब्धि पर कॉलेज के निदेशक डॉo मानस कुमार मिश्रा ने बधाई देते हुए कहा कि यह पुरस्कार उत्कृष्ट कार्य की पहचान हैं।


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share