ग्रेटर नोएडा: पेड़ से लटका मिला युवक का शव, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

टेन न्यूज़ नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (13 मई 2024): सोमवार सुबह दिन निकलते ही ग्रेटर नोएडा में पेड़ पर एक युवक का शव लटका मिला। जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। बता दें कि आज सोमवार को थाना बिसरख के अंतर्गत सेक्टर-2 के पास एक व्यक्ति का शव लटका हुआ मिला। वही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक की पहचान भी हो चुकी है और पुलिस द्वारा आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आज सोमवार, 13 मई को थाना बिसरख पर पीआरवी के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई कि सेक्टर-2 के पास एक व्यक्ति द्वारा पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली गयी है। सूचना पर थाना बिसरख पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है। मृतक के परिजन मौके पर मौजूद है। मृतक की पहचान लालटेश पुत्र सूरज उम्र लगभग 25 वर्ष निवासी ग्राम गंगवास, थाना गिन्नौर, जिला संभल के रूप में हुई है। फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर घटनास्थल का निरीक्षण कराया जा रहा है। अन्य आवश्यक कार्रवाई प्रचलित है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share