मृतक कुणाल के परिजनों से मिले भाकियू लोकशक्ति के राष्ट्रीय अध्यक्ष मास्टर श्यौराज सिंह, दोषियों को फांसी देने की मांग

टेन न्यूज़ नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (08 मई 2024): ग्रेटर नोएडा में व्यापारी के बेटे की हत्या का मामला सुर्खियों में हैं। बता दें कि ग्रेटर नोएडा के एक व्यापारी के नाबालिग बेटे का शव बुलंदशहर में मिलने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा है और मातम पसरा हुआ है। भारतीय किसान यूनियन लोकशक्ति के राष्ट्रीय अध्यक्ष मास्टर श्यौराज सिंह पीड़ित परिवार की मदद के लिए आगे आए और पीड़ित परिवार से मुलाकात की है और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर फांसी की मांग कर रहे हैं।

भारतीय किसान यूनियन लोकशक्ति के राष्ट्रीय अध्यक्ष मास्टर श्यौराज सिंह ने कहा कि गौतमबुद्ध नगर में म्याना गांव निवासी 14 वर्षीय बच्चे कुणाल की अपहरणकर्ताओं ने अपहरण कर हत्या कर दी। भाकियू लोकशक्ति इसकी घोर निंदा करती है। यह प्रशासन के निट्ठल्लेपन और जनता के प्रति उदासीनता के रवैये के कारण हो रहा है।क्योंकि गौतम बुद्ध नगर में अधिकारियों पर धनकुबेर और लक्ष्मी मैया की अनुकम्पा बनी रहती है, यहाँ अधिकारी बडी़ मुश्किल से जुगाड़ लगाकर पोस्टिंग कराते हैं और धन कमाने हैं तो जनता के प्रति उदासीनता का रवैया रहना स्वाभाविक है। यहाँ पर साल में दो चार बार तो महामहिम राष्ट्रपति महोदया प्रधानमंत्री महोदय और माननीय मुख्यमंत्री महोदय समीक्षा करने आ ही जाते हैं फिर भी यही हाल है। अभी कुछ दिन पहले एक व्यापारी के बेटा का भी अपहरण कर मौत के घाट उतार दिया गया था भारतीय किसान यूनियन लोकशक्ति इसकी घोर निंदा करती है।

आगे भारतीय किसान यूनियन लोकशक्ति राष्ट्रीय अध्यक्ष मास्टर श्यौराज सिंह ने कहा कि 14 वर्षीय कुणाल निवासी म्याना गांव हत्या काण्ड का जल्द से जल्द पुलिस प्रशासन खुलासा करे। आताताईयों को सलाखों में भेजे और हत्यारों को फांसी हो उनको उनके इस कृत्य का दण्ड मिले।आज भारतीय किसान यूनियन लोकशक्ति की टीम म्याना गांव में जाकर पीड़ित परिवार को आश्वस्त किया कि अगर जल्द खुलासा नहीं किया पुलिस प्रशासन ने तो भाकियू लोकशक्ति आर पार का आंदोलन करने के लिए मजबूर होगी।

इस दौरान राष्ट्रीय प्रवक्ता राकिन्दर मलिक, राष्ट्रीय महासचिव लखन चौधरी, तहसील मीडिया प्रभारी प्रमोद शर्मा ने म्याना गांव में जाकर पीड़ित परिवार को आश्वस्त किया और हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी न होने पर आंदोलन करने का निर्णय लिया गया।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share