गौतमबुद्ध नगर लोकसभा चुनाव: दादरी पहुंचे भाजपा प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा, कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (21 अप्रैल 2024): गौतमबुद्ध नगर में द्वितीय चरण में 26 अप्रैल को मतदान होना है। इस बाबत सभी प्रत्याशी जनसंपर्क अभियान में जुटे हुए हैं। इसी कड़ी में रविवार को भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर महेश शर्मा जनसंपर्क करने दादरी पहुंचे। जहां पर उनका लोगों ने जोरदार स्वागत किया। हजारों लोगों का काफिला उनकी रैली और कार्यक्रम में शामिल हुआ। टेन न्यूज नेटवर्क की टीम भी मौके पर पहुंची और वहां पर मौजूद लोगों से बातचीत किया।

गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी एवं मौजूदा सांसद डॉक्टर महेश शर्मा आज रविवार, 21 अप्रैल को दादरी विधानसभा क्षेत्र के दादरी में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने लोगों का आशीर्वाद लेकर तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने और वोट देने की अपील की। दादरी में डॉ महेश शर्मा ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि दादरी विधानसभा में आप लोगों ने वाकई इतिहास लिखा है। चैयरमेन भी आपकी, विधायक भी आपका, सांसद भी आपका, मुख्यमंत्री भी आपका और प्रधानमंत्री भी आपका है। एकबार फिर इतिहास लिखने के लिए
26 अप्रैल चुनाव की तारीख का दिन बेहद ही नजदीक है। और भारत को विकसित देश बनाने के लिए तीसरी बार नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री बनना जरूरी है। नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए हमें कड़ी मेहनत करनी है और इसके लिए हमें सबसे पहले 26 तारीख को अपने घरों से निकलकर मतदान करना होगा और इस बार दादरी विधानसभा से लगभग 85% मतदान होगा। साथ ही उन्होंने आगे लोगों से अपील करते हुए कहा कि लोकतंत्र का महापर्व है इसमें अपने वोट की आहुति जरूर दें। साथ ही उन्होंने कहा कि देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 23 अप्रैल को सुबह 9:00 बजे बिसरा में पहुंच जाएंगे और अधिक से अधिक संख्या में आप वहां पहुंचकर उनकी जनसभा में शामिल हो।

दादरी विधायक तेजपाल नागर ने कहा कि गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सांसद डॉक्टर महेश शर्मा की इस बार लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक मतों से जीत होगी। और दादरी विधानसभा से अधिक से अधिक मतदान यहां के वासी करेंगे। जो हमारा संकल्प 85% इस बार लोकसभा चुनाव में मतदान करने का वह अवश्य पूरा होगा और मैं भी अपील करता हूं सभी मतदाताओं से की अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें और गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से सांसद डॉक्टर महेश शर्मा को तीसरी बार सांसद बनाए ताकि तीसरी बार नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बन सके।

दादरी नगर पालिका चेयरमैन गीता पंडित ने कहा कि जिस तरह से आपने मुझे अपना आशीर्वाद देकर तीसरी बार मुझे चैयरमेन बनाया है और जिस तरह से अपने दादरी विधायक को आशीर्वाद देकर दूसरी बार विधायक बनाया, उसी तरह से भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर महेश शर्मा को भी अपना आशीर्वाद दे और इनको भी गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से तीसरी बार सांसद बनाकर इनकी हैट्रिक लगवाएं और मुझे उम्मीद है कि दादरी वासी अधिक से अधिक संख्या में 26 अप्रैल को घरों से बाहर निकल कर सांसद डॉक्टर महेश शर्मा के पक्ष में मतदान करेंगे।

वहीं टेन‌ न्यूज नेटवर्क की टीम ने मौके पर मौजूद अन्य कार्यकर्ताओं से भी बातचीत की, उनका कहना है कि इस बार गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट पर ऐतिहासिक मतों से भाजपा प्रत्याशी सांसद डॉक्टर महेश शर्मा की जीत होगी और विपक्ष उनके सामने दूर-दूर तक नहीं दिखाई दे रहा है।
जानकारी के लिए बता दें कि दादरी विधानसभा वैसे तो गुर्जर बहुल क्षेत्र है और साथ ही यहां पर मुस्लिम समुदाय, ठाकुर और शर्मा समुदाय के साथ-साथ अन्य समुदाय भी हैं। इस बार सभी भाजपा प्रत्याशी सांसद डॉक्टर महेश शर्मा के पक्ष में एक जुट होते नजर आ रहे हैं।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share