सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभा में पहुंचे मतदाताओं ने गौतमबुद्ध नगर लोकसभा चुनाव को लेकर क्या कहा

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (18 अप्रैल 2024): गौतमबुद्ध नगर में द्वितीय चरण में 26 अप्रैल को मतदान होना है। इस बाबत चुनाव प्रचार जारी है। इसी कड़ी में गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा के ककोड़ कस्बे में विशाल जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। सीएम ने इस मौके पर डॉ महेश शर्मा को ऐतिहासिक जीत दिलाने की अपील की और साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर एकबार पीएम बनाने की बात भी कही।

टेन न्यूज से बातचीत करते हुए योगी आदित्यनाथ की जनसभा में पहुंचे मोहम्मद बिलाल ने भाजपा द्वारा धर्म पर राजनीति करने वाली बात का खंडन करते हुए कहा कि भाजपा सरकार सबका साथ, सबके विकास की बात करती है वह किसी जाति विशेष की सरकार नहीं है। हम मुस्लिम समुदाय से आते हैं और इसी क्षेत्र के वासी और हम तक योगी सरकार का विकास क्षेत्रीय सांसद डॉ महेश शर्मा और विधायक लक्ष्मी राज सिंह द्वारा पहुंच रहा है। हमारे साथ किसी तरह का भेदभाव यहां किया नहीं जा रहा है और हम बहुत खुश हैं कि हम यहां योगी राज है। इस बार लोकसभा चुनाव में यहां से गौतमबुद्ध नगर सीट से भाजपा प्रत्याशी सांसद डॉक्टर महेश शर्मा की ऐतिहासिक वोटो से जीत होगी। क्योंकि उन्होंने क्षेत्र के विकास और लोक कल्याण में बहुत कार्य किए हैं और हम उम्मीद करते हैं कि अधिक से अधिक वोटो से डॉक्टर महेश शर्मा यहां से जीते।

टेन न्यूज नेटवर्क के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा में पहुंची महिलाओं ने बातचीत करते हुए कहा कि जो योगी और मोदी की जोड़ी ने हमें दिया है वह और कोई सरकार हमें नहीं दे सकती थी। हमने पिछली सरकारों का भी कार्यकाल था कि किस तरह महिलाओं को दबाकर और असुरक्षित रखा जाता था हम घर से बाहर निकलने में डालते हैं, लेकिन आज समय बदला है परिस्थितियां बदली है‌ योगी और मोदी के राज्य मे महिलाओं को सम्मान मिला है। सेफ्टी सिक्योरिटी मिली है और आज हम फ्री घूम सकते हैं। हमें उम्मीद है कि इस बार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनेंगे और यहां गौतमबुद्ध लोकसभा सीट से डॉक्टर महेश शर्मा भारी मतों से विजई होंगे। विपक्ष पर साधा निशाना हुए महिलाओं ने कहा कि विपक्ष के प्रत्याशी को कोई जानता ही नहीं है। तो उनकी जीत कहा कैसे संभव है।

टेन न्यूज़ के साथ मुख्यमंत्री योगी की जनसभा में पहुंचें अन्य व्यक्तियों ने बातचीत करते हुए कहा कि योगी और मोदी के नेतृत्व में देश और प्रदेश की छवि विश्व पटल पर बढ़ी है‌‌। अब गौतमबुद्ध लोकसभा क्षेत्र की बात करें तो यहां के मौजूदा सांसद और भाजपा प्रत्याशी सांसद डॉक्टर महेश शर्मा ने क्षेत्र के विकास में काफी काम किए हैं। क्षेत्र वासियों को जेवर एयरपोर्ट की सौगात दी है। इस बार भी लोकसभा चुनाव में गौतमबुद्ध लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी सांसद डॉ महेश शर्मा भारी मतों से जितेंगे क्योंकि विपक्ष में उनकी टक्कर का कोई नेता ही नहीं है।

वही जनसभा में पहुंचे एक अन्य व्यक्ति ने टेन न्यूज के साथ बातचीत करते हुए कहा कि इस बार का चुनाव थोड़ा अलग है, क्योंकि इस बार यहां के मौजूदा सांसद और भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर महेश शर्मा के आधार पर वोट नहीं मिलेंगे क्योंकि उन्होंने क्षेत्र के लिए कोई काम नहीं किया है और जो भी वोट बीजेपी को यहां से मिलेंगे वह केवल योगी और मोदी के नाम पर मिलेंगे क्योंकि यहां के मौजूदा सांसद भाजपा प्रत्याशी ने कोई भी विकास के कार्य क्षेत्र में नहीं किए हैं, वह यहां क्षेत्र में कभी आए भी नहीं।

उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी और मौजूदा सांसद डॉक्टर महेश शर्मा के पक्ष में आज गुरूवार को झाझर में जनसभा को संबोधित किया जिसमें हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share