गौतमबुद्ध नगर लोकसभा चुनाव: गौतमबुद्ध नगर आएंगे सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव, डॉ महेन्द्र नागर के पक्ष में करेंगे जनसभा

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (17 अप्रैल 2024): गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट पर मतदान द्वितीय चरण में 26 अप्रैल को होना है। ऐसे में मतदान की तिथि जैसे जैसे नजदीक आ रही है मुकाबला और भी दिलचस्प होता जा रहा है। दरअसल गौतमबुद्ध नगर में लगातार राजनीति के दिग्गजों आगमन हो रहा है। आगामी 19 अप्रैल को गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव सिकंदराबाद में जनसभा करेंगे और यहां से इंडिया गठबंधन के सपा प्रत्याशी डॉक्टर महेंद्र नागर के लिए वोट मांगेंगे।

गौतमबुद्ध नगर में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का आगमन

गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से कांग्रेस-सपा गठबंधन ( इंडिया गठबंधन ) की तरफ से डॉ महेन्द्र नागर को प्रत्याशी बनाकर चुनाव मैदान में उतारा है। प्रत्याशी डॉ महेन्द्र नागर के पक्ष में समर्थन जुटाने एवं जीत दिलाने की अपील करने के लिए आगामी 19 अप्रैल को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र में सिकंदराबाद के एमएस इंटर कॉलेज में जनसभा करने आ रहे है। वहीं जनसभा की तैयारियां जोरों से चल रही है।

जानकारी के लिए बता दे कि गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से फतह करने के लिए जहां एक तरफ सपा – कांग्रेस गठबंधन ने डॉ महेंद्र नागर को मैदान में उतारा है, तो वहीं भारतीय जनता पार्टी ने अपने सबसे विश्वस्त सिपाही एवं गौतमबुद्ध नगर के ‘चाणक्य’ कहे जाने वाले दो बार के सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा पर भरोसा जताया है। वहीं बसपा ने सिकंदराबाद के पूर्व विधायक राजेंद्र सिंह सोलंकी पर भरोसा जताते हुए उन्हें टिकट दिया है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share