बड़ी खबर: ग्रेटर नोएडा पुलिस को हाथ लगी बड़ी कामयाबी, कुख्यात माफिया रणदीप भाटी का ‘राइट हैंड’ गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (05 अप्रैल 2024): ग्रेटर नोएडा से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। ग्रेटर नोएडा के थाना ईकोटेक-1 पुलिस ने कुख्यात बदमाश माफिया रणदीप भाटी गैंग के सक्रिय सदस्य मनोज उर्फ गुड्डू रिठौरी को मुठभेड़ के दौरान घायल अवस्था में गिरफ्तार किया है। मनोज उर्फ गुड्डू बदमाश का नाम माफिया वाली लिस्ट में था और उसकी गिरफ्तारी पुलिस की एक कामयाबी मानी जा रही है।

ग्रेटर नोएडा डीसीपी साद मियां खान ने जानकारी देते हुए बताया कि आज शनिवार, 05 अप्रैल को स्वाट टीम गौतमबुद्धनगर व थाना इकोटेक-1 पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से विनोद भाटी गोलचक्कर पर चेकिंग की जा रही थी तभी सामने से आ रही एक वर्ना गाड़ी को रोकने का इशारा किया गया। लेकिन वर्ना सवार व्यक्ति ने गाड़ी नही रोकी तथा सामने से दूसरी टीम को आते देख पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुये गाड़ी से उतरकर सिरसा गोलचक्कर से डाढा गोलचक्कर जाने वाले सर्विस रोड पर भागने लगा।

आगे डीसीपी ने बताया कि पुलिस द्वारा की गयी जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगने के कारण वह घायल हो गया। बदमाश की पहचान शासन द्वारा चिन्हित माफिया रणदीप भाटी गैंग का सक्रिय सदस्य मनोज उर्फ गुड्डू रिठौरी पुत्र सुरेंद्र निवासी ग्राम रिठौरी, थाना दादरी, गौतमबुद्धनगर के रूप में हुई है। घायल बदमाश के कब्जे से एक पिस्टल व घटना में प्रयुक्त एक वर्ना कार बरामद हुई है। घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेजा जा रहा है। आरोपी के खिलाफ पूर्व से गैंगस्टर, हत्या का प्रयास व रंगदारी मांगने जैसे संगीन मुकदमें दर्ज है। आरोपी के आपराधिक इतिहास व अन्य जानकारी एकत्रित की जा रही है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share