फिल्मी स्क्रिप्ट की तरह अपहरण की कहानी गढ़ने वाले विकास को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Arrest

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (05 अप्रैल 2024): ग्रेटर नोएडा से एक अजीबोगरीब खबर सामने आई है। थाना क्षेत्र दादरी से एक 28 वर्षीय युवक ने अपने अपरहण की झूठी कहानी गढ़ पुलिस और घर वालों को गुमराह किया। पुलिस ने बताया कि युवक अत्यधिक कर्जा में डूबा था, इसलिए उसने अपने साथ लूट और अपहरण होने की कहानी बनाई। वहीं युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है ‌।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार, 04 अप्रैल को नितिन राघव निवासी म्यू सैक्टर -2 थाना क्षेत्र दादरी द्वारा डायल 112 पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी गयी कि उनका भाई विकास राघव उम्र लगभग 28 वर्ष, नौकरी के लिए सैक्टर 142 के लिए जा रहा था। अल्फा -1 मैट्रो ए.टी.एम. पर पैसे निकालने के बाद कुछ लोगो ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। यह बात विकास ने मुझे फोन कर बतायी इसके बाद विकास का फोन लगातार बंद आ रहा है।

सूचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए जानकारी प्राप्त की गयी तो व्यक्ति की आखिरी लोकेशन जैतपुर चौकी क्षेत्र जुनपत थाना क्षेत्र सूरजुपर के पास पाई गई। जाँच के इसी क्रम में थाना सूरजपुर पुलिस व सर्विलांस टीम व तकनीकी सहायता के संयुक्त प्रयास के फलस्वरुप विकास को सकुशल बरामद कर लिया गया है‌। जिससे घटना के सम्बन्ध में गहनता से पूछताछ की गई तो यह स्पष्ट हुआ कि विकास के ऊपर काफी लोगों का कर्जा है उस कर्जे की मांग से बचने के लिए विकास द्वारा चाकू मारकर लूट होने एंव स्वंय की अपहरण होने की कहानी गढ़ी गयी।

विकास की पत्नी से भी पूछताछ की गयी तो प्रारम्भ में विकास की पत्नी ने सम्पूर्ण घटनाक्रम से अनभिज्ञता जतायी परन्तु बाद में सघन पूछताछ में यह स्वीकार किया कि विकास पर काफी कर्जा है। उसने कर्जा देने से बचने के लिए यह कहानी रची थी। घटना क्रम के बारे में मुझे भी जानकारी थी लेकिन अपने पति विकास के दबाव के कारण चुप रही। मामले में विधिक कार्यवाही की जा रही है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share