गौर सिटी-2 सोसाइटी की मेड ने की आत्महत्या, छानबीन में जुटी पुलिस

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (02 अप्रैल 2024): थाना बिसरख से आत्महत्या करने की खबर सामने आई है। आज मंगलवार को वीवीआईपी सोसाइटी गौर सिटी-2 से मेड की आत्महत्या की खबर सामने आई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। साथ ही इस मामले को लेकर थाना बिसरख पुलिस का कहना है कि, सीसीटीवी फुटेज चेक कर इस मामले पर कार्रवाई जारी है।

एडीसीपी सेन्ट्रल नोएडा हृदेश कठेरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि आज मंगलवार, 02 अप्रैल थाना बिसरख पुलिस को थाना बिसरख क्षेत्र अंतर्गत वीवीआईपी सोसाइटी गौर सिटी-2 से एक लड़की (मेड) द्वारा आत्महत्या करने की शिकायत प्राप्त हुई। तत्काल पुलिस बल मौके पर पहुँची तथा शव के पंचायतनामा की कार्यवाही करके आगे की आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। प्रथम दृष्टया जांच में लड़की के साथ कुछ गलत होना नही पाया गया है। पुलिस द्वारा सीसीटीवी की जांच में युवती अपनी मां के साथ सोसायटी में आती नजर आई। फिर युवती ने फोन पर बात करने के बाद लिफ्ट से 19वें फ्लोर पर जाकर आत्महत्या की। युवती जहां पर मेड का कार्य करती थी, वहां इस मामले पर पूछताछ की जा रही है और परिजनों के तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर अन्य बिंदुओं पर जांच की जा रही है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share