ग्रेटर नोएडा में सड़क हादसा, पहिए का बेरिंग टूटने से ब्रेजा कार से टकराई कैंटर

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (09 मार्च 2024): ग्रेटर नोएडा से सड़क हादसे की खबर सामने आई है। आज शनिवार सुबह थाना जारचा क्षेत्र के अंतर्गत एनटीपीसी की तरफ से दादरी की तरफ जाते समय कैंटर के पहिए का बेरिंग टूटने से अचानक नियंत्रण बिगड़ गई और जिस कारण से वह ब्रेजा कार से टकरा गई। जिस समय हादसा हुआ उस समय ब्रेजा कार में चार लड़के सवार थे और हादसे में चारों को हल्की चोटे आई है। सभी को नजदीकी अस्पताल में प्राथमिक उपचार करा दिया गया है,कोई जनहानि नहीं हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार आज शनिवार, 09 मार्च को थाना जारचा क्षेत्रान्तर्गत सुबह करीब 7ः30 बजे एक कैंटर गाड़ी एचआर 47 ई 1901 एनटीपीसी की तरफ से दादरी की तरफ जा रही थी कैंटर गाड़ी के पिछले पहिए का बेरिंग टूटने से गाड़ी अचानक डिसबैलेंस हो गई और सामने से आ रही ब्रेजा गाड़ी यूपी 14 एफएन 5387 से टकरा गई, कोई जनहानि नहीं हुई है। ब्रेजा गाड़ी में सवार चार लड़कों को हल्की चोटे आई है जिनका नजदीकी अस्पताल में प्राथमिक उपचार करा दिया गया है।‌।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share