ग्रेटर नोएडा में चलती कार बनी आग का गोला, पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (25 फरवरी 2024): ग्रेटर नोएडा से कार में आग लगने की खबर सामने आई है। बता दें कि परी चौक से सूरजपुर की ओर जा रही एक चलती कार में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते कार आग का गोला बन गई। कार में आग लगने के बाद चालक ने चलती गाड़ी से कूदकर किसी तरह अपनी जान बचाई। आग की सूचना पाकर फायर विभाग और पुलिस ने मौके पहुंचकर आग पर काबू पाया। किसी जनहानि की कोई खबर नहीं है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आज सोमवार, 25‌ फरवरी को थाना बीटा 2 क्षेत्र के अंतर्गत अल्फा गोल चक्कर ग्रेटर नोएडा के पास परी चौक से सूरजपुर की ओर जा रही कार (गाड़ी संख्या यूपी 16 डीएस 2876, मारुति सुजुकी स्विफ्ट, पेट्रोल व सीएनजी) में आग लगने की सूचना प्राप्त हुई। सूचना पर त्वरित कारवाई करते हुए थाना बीटा 2 पुलिस बल व फायर सर्विस यूनिट घटना स्थल पर रवाना हुई एवम् फायर सर्विस की 01 गाड़ी की मदद से आग को पूर्ण रूप से बुझा दिया गया है। प्रकरण में कोई जनहानि नहीं हुई है। चालक सुरक्षित है और अन्य आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share