“सांसद आपके द्वार” कार्यक्रम के तहत लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा ने लोगों से किया जनसंवाद

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (18 जनवरी 2024): 17 जनवरी, बुधवार को गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा ने ‘‘सांसद आपके द्वार’’ कार्यक्रमों के तहत दादरी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सलारपुर कलां, दादूपुर खटाना, गलावठी खुर्द, उपरालसी, जारचा, कलौंदा, छायंसा एवं वीरपुरा में पार्टी के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ आयोजित कार्यक्रम में सम्मिलित होकर स्थानीय लोगों से संवाद किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं से आमजन के जीवन में सकारात्मक परिवर्तन आ रहे हैं तथा स्थानीय लोगों का पीएम के प्रति स्नेह एवं समर्थन देखकर मन अभिभूत है। आने वाली 22 जनवरी 2024 को आप सभी अपने-अपने घरों पर दीप जलाकर भगवान राम के आगमन का स्वागत करें। सांसद डॉ महेश शर्मा ने कहा कि गौतमबुद्ध नगर संसदीय क्षेत्र के दादरी विधानसभा स्थित ग्रामसभा आगमन पर प्रिय ग्रामवासियों द्वारा आत्मीय स्वागत करने पर हृदय से धन्यवाद देता हूं। कार्यक्रम के अंतर्गत स्थानीय लोगों से संवाद किया तथा डबल इंजन की सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न लोक कल्याणकारी योजनाओं के बारे में उन्हें जागरूक करने के साथ ही साथ एक बार पुनः माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व में केंद्र में कमल खिलाने का आवाहन किया। दादरी क्षेत्र के निवासियों ने अपना आशीर्वाद देकर जिला पंचायत अध्यक्ष अमित चैधरी को बनाया है जबसे इन्होने अपना कार्यभार संभाला इस क्षेत्र के विकास में एक कड़ी और जुड गई और सभी जिला पंचायत क्षेत्र में विकास की एक नई गंगा बही है। जो आम जनमानस के हित के सहयोग से ही यह मौका मिला है। हमसब मिलकर 2024 में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार चुनकर देश के नेतृत्व के मजबूत हाथों में देंगे हम सभी संकल्प लेते है।

इस कार्यक्रम के दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष अमित चैधरी, चेयरमैन दादरी गीता पंडित, जिला पंचायत सदस्य देवा भाटी, पूर्व जिलाध्यक्ष गौतमबुद्धनगर विजय भाटी, मंडल अध्यक्ष विचित्र तोमर, विनोद शर्मा, कन्हैया पंडित, मौजीराम नागर, संदीप शर्मा, सतेन्द्र शर्मा, कपिल पंडित, विपिन भाटी, मनोज षिषौदिया, एच.के. शर्मा, सोमेष गुप्ता, प्रदीप मंगल, अतुल गहलोत कलौंदा, विषाल भारद्वाज, आदि काफी संख्या में उपस्थित रहे।

Share