उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का ग्रेटर नोएडा आगमन, GBU के दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में करेंगे शिरकत

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (17 दिसंबर 2023): आगामी 24 दिसंबर को उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का ग्रेटर नोएडा आगमन है। यहां उपराष्ट्रपति गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे।

बता दें कि आगामी 24 दिसंबर को गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में दीक्षांत समारोह का आयोजन किया जाएगा। यह कार्यक्रम उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय के कुलाधिपति योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में आयोजित किया जाएगा।

इस बाबत टेन न्यूज की टीम ने गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय की कुलपति प्रो आरके सिंह से बातचीत की। जानकारी साझा करते हुए उन्होंने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी की अध्यक्षता में दीक्षांत समारोह में उपस्थित विद्यार्थियों को भारत के माननीय उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ द्वारा डिग्रियां प्रदान की जाएगी। माननीय उपराष्ट्रपति और माननीय मुख्यमंत्री जी की गरिमामयी उपस्थिती विद्यार्थियों के लिए प्रेरणादायी होगी।

मिली जानकारी के मुताबिक बीते दिनों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में काफी समय से दीक्षांत समारोह के आयोजन न होने पर चिंता जाहिर की थी। अब विश्वविद्यालय प्रबंधन के द्वारा दीक्षांत समारोह का आयोजन जल्द ही किया जा रहा है।

ज्ञात हो कि 24 दिसंबर 2023 को उपराष्ट्रपति और मुख्यमंत्री का आगमन ग्रेटर नोएडा में होने वाला है और वह यहां करीब एक से डेढ़ घंटे तक रहेंगे।।

Share