बीटा -2 कोतवाली पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी करने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश, 2 अभियुक्त गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (02 दिसंबर 2023): थाना बीटा-2 पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 02 अभियुक्त को गिरफ्तार‌ को किया है। आरोपियों के कब्जे से चोरी की 16 मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया कि शुक्रवार, 01 दिसंबर को थाना बीटा-2 पुलिस ने चेकिंग के दौरान चोरी की मोटरसाइकिल के साथ 02 आरोपी पवन पुत्र सुन्दर और शिवा पुत्र रामस्वरूप को थाना क्षेत्र के कासना पुलिया के पास से गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से चोरी की एक मोटर साइकिल और नट मढैय्या इन्डेन गैस एजेन्सी गोदाम के पास खाली पड़े गोदाम के अन्दर घनी झाड़ियों में छुपाकर खडी 15 मोटरसाइकिल बरामद की गई है। आरोपियों के कब्जे से चोरी की कुल 16 मोटरसाइकिल बिना नम्बर प्लेट/फर्जी नम्बर प्लेट लगी बरामद हुई है।

 

आगे एडीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि शातिर किस्म के वाहन चोर हैं जो कि रैकी करके खासकर स्पलैण्डर मोटरसाइकिल को निशाना बनाकर दिल्ली एनसीआर, नोएडा, ग्रेटर नोएडा के भिन्न-भिन्न स्थानों से चोरी की घटनाओं को अंजाम देते है। आरोपी पूर्व मे भी मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं में जेल जा चुके है जो जमानत पाकर पुनः मोटरसाइकिल चोरी की घटनाऐं कर रहे थे।।

Share