रामज्ञा वर्ल्ड स्कूल द्वारा “यूफोरिया समारोह: जीवन का रंगीन उत्सव” का शानदार आयोजन, प्रतिभावान छात्रों ने बिखेरा जलवा

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (28 नवंबर 2023): सोमवार, 27 नवंबर को रामाज्ञा वर्ल्ड स्कूल, डेल्टा-2, ग्रेटर नोएडा में विशेष तौर पर “यूफोरिया समारोह: जीवन का रंगीन उत्सव” का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में गौतमबुद्ध नगर के डीसीपी राम बदन सिंह एवं विशिष्ठ अतिथि केसरी, रामाज्ञा ग्रुप के एडमिन मैनेजर और आर.डब्लू.ए.डेल्टा-2 के अध्यक्ष अजब सिंह प्रधान, मनीष भाटी बी.डी.सी.(उपाध्यक्ष) डेल्टा-2 ने समारोह को आदर्श बनाया। जिनका स्वागत-सत्कार स्कूल की प्रधानाचार्या श्रेष्ठा त्रिपाठी ने पुष्पगुच्छ भेंट कर एवं शॉल ओढ़ाकर किया।

समारोह में प्रतिभाशाली छात्रों ने गाने, नृत्य, और अन्य सांस्कृतिक कार्यक्रमों से मनोहर उत्साह के साथ प्रदर्शन किया। बच्चों ने अपनी प्रतिभा के द्वारा यूफोरिया का रंग बिखेरा, समारोह में शामिल सभी श्रोताओ ने रंग-बिरंगे कार्यक्रमों का आनंद लिया। सभी अतिथियों ने रामज्ञा वर्ल्ड स्कूल के स्टाफ एवं बच्चों को इस शानदार आयोजन के लिए बधाई दी।

डीसीपी राम बदन सिंह ने कहा जो बच्चा जिस फील्ड में रुचि रखता हो उसे उसी फील्ड के लिए अभिभावकों व अध्यापकों को स्पोर्ट करना चाहिए। अजब सिंह प्रधान ने कहा कि सेक्टर डेल्टा-2 में आर.डब्लू.ए. द्वारा अभी कुछ दिन पहले एक भव्य लाईब्रेरी बनवाई है। जिसका नाम आदर्श कपिल देव लाईब्रेरी रखा है। ताकि बच्चों की अच्छी पढ़ाई हो सके।

मनीष भाटी बी.डी.सी.(उपाध्यक्ष) ने कहा कि शिक्षा वह चाभी है जो हर ताले को खोल सकती है। बच्चों के असली अभिवावक बच्चों के अध्यापक है, जो हर बच्चे को आग़े बढ़ने के लिए एक दशा व दिशा देते हैं। बच्चे अपने रामज्ञा वर्ल्ड स्कूल डेल्टा-2 का नाम रोशन करे सभी को शुभकामनाएँ, पिछले दो बार से स्कूल के बच्चों के द्वारा भव्य कार्यक्रम के साक्षी बनते है। स्कूल का रिज़ल्ट भी हर बार बहुत अच्छा रहता है अनुभवी अध्यापक- अध्यापिकाओं की मेहनत रंग लाती है जो धरातल पर देखने को मिलता है।।

Share