अल्फा-2 में मानवता हुई शर्मसार, एक व्यक्ति ने कुत्ते के साथ किया दुष्कर्म

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (27 अक्टूबर 2023): ग्रेटर नोएडा के सेक्टर अल्फा-2 से मानवता को तार-तार कर देने वाली खबर सामने आई है। बता दें कि 25 अक्टूबर को अल्फा-2 निवासी एडवोकेट प्रीति सिरोही की पालतू Bitch (कुतिया) का सेक्टर में ही किराए पर रह रहे सोनवीर ने Bitch (कुतिया) को अपने घर ले जाकर उसके साथ रेप कर दिया। रेप आरोपी सोनवीर को बीटा-2 पुलिस ने मौके से गिरफ्तार किया और आरोपी अभी पुलिस हिरासत में हैं। रेप आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

टेन न्यूज नेटवर्क के साथ टेलिफोनिक बातचीत में एडवोकेट प्रीति सिरोही ने बताया कि मैं 1-305 अल्फा-2 ग्रेटर नोएडा की निवासी हूं और मैं Daisy नाम की Bitch (कुतिया) का ध्यान रखती हूं। 25 अक्टूबर रात लगभग 12.00 बजे मेरा पड़ोसी सोनवीर पुत्र राधेश्याम, निवासी ग्राम जरारा, थाना सुरीर जिला मथुरा, जो वर्तमान में मकान नं0 1 348 A अल्फा-2 ग्रेटर नोएडा में किराए पर रहता है। उक्त व्यक्ति ने Daisy (गली की देसी कुतिया) को गली में से पकड़कर अपने घर पर Second floor पर ले जाकर उसका रेप किया, उसी समय नवीन पुत्र अशोक शर्मा, निवासी -352 Ground floor अल्फा-2, ग्रेटर नोएडा एवं Saumya D/o हरगोविंद निवासी-1-352 Ground floor अल्फा-2, ग्रेटर नोएडा ने इस घटना को देखा है। इन दोनो लोगों के शोर मचाने पर काफी लोग एकत्रित हो गए और 112 पर सूचना दी हमलोग भी मौके पर आ गए थे। सोनवीर ने IIIrd Foor से कुतिया को नीचे फेंक दिया तथा कुतिया को काफी गंभीर चोटें आई है।

आगे एडवोकेट प्रीति सिरोही ने बताया कि बीटा-2 पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में लिया। Bitch (कुतिया) का मेडिकल टेस्ट कराया। साथ ही आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया और अभी आरोपी हिरासत में और आरोपी का मेडिकल टेस्ट कराया जाएगा और उसको कोर्ट में पेश किया जाएगा। साथ ही एडवोकेट प्रीति सिरोही ने कहा कि ऐसे मानसिकता के आरोपी समाज के लिए एक बड़ा खतरा हैं और ऐसी मानसिकता वाले आरोपी को समाज में खुला छोड़ना नहीं चाहिए और ऐसे आरोपी पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। ताकि और कोई व्यक्ति समाज में इस तरह का दंडनीय अपराध करने से पहले हजार बार सोचें ‌।

टेन न्यूज नेटवर्क की टीम ने इस मामले पर बीटा-2 थाना प्रभारी विनोद मिश्रा से टेलीफोन के माध्यम से संपर्क किया लेकिन पहले बार फोन उठाने पर उन्होंने इस मामले पर कोई जवाब नहीं दिया और उसके बाद में फोन नहीं उठाया।।

Share