ITS डेंटल काॅलेज, ग्रेटर नोएडा के MDS एवं BDS पाठ्यक्रम के छात्रों को मिला स्वर्ण पदक

आई0 टी0 एस0 डेंटल काॅलेज, ग्रेटर नोएडा के एम0डी0एस0 एवं बी0डी0एस0 पाठ्यक्रम के छात्रों को मिला स्वर्ण पदक।
‘‘दिनांक 18.10.2023 को चै0 चरण सिंह विश्वविद्यालय के 35वां दीक्षांत समारोह में बी0डी0एस0 में रिया गुप्ता और एम0डी0एस0 पाठ्यक्रम के पेरियोडोंटोलाॅजी विभाग की छात्रा डाॅ0 प्रियंका मिश्रा ने महामहिम राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से प्राप्त किया स्वर्ण पदक”

आई0 टी0 एस0 – द एजुकेशन ग्रुप द्वारा संचालित संस्थान आई0 टी0 एस0 डेंटल काॅलेज, ग्रेटर नोएडा ने उत्कृष्ट शिक्षा पद्वति कायम रखते हुए विगत वर्षों की भांति एक बार फिर चै0 चरणसिंह विश्वविद्यालय द्वारा संचालित बी0डी0एस0 एवं एम0डी0एस0 दोनो पाठ्यक्रम में स्वर्ण पदक अपने नाम किया है।

संस्थान के प्रधानाचार्य डाॅ सचित आनंद ने बताया कि बी0डी0एस0 की छात्रा रिया गुप्ता ने कुलपति स्वर्ण पदक तथा एम0डी0एस0 के पेरियाडोंटोलाॅजी विभाग की छात्रा डाॅ0 प्रियंका मिश्रा ने विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित परीक्षा में प्रथम स्थान प्राप्त कर कुुलाधिपति स्वर्ण पदक जीतकर संस्थान का नाम रोशन किया है। उक्त छात्राओं ने चौ0 चरण सिंह विश्विद्यालय द्वारा आयोजित 35वां दीक्षांत समारोह में यह पदक प्राप्त किया।

डाॅ0 अरोरा ने कहा कि उक्त दोनों छात्राओं ने अपनी मेहनत तथा संस्थान के शिक्षकों के पठन पाठन के तरीके से यह उपलब्धि हासिल की है।

स्वर्ण पदक पाने पर खुशी जताते हुए संस्थान की छात्राओं ने इसका श्रेय अपने गुरूजनों, माता-पिता एवं अनुभवी शिक्षकों को दिया। आधुनिक तरीके के पठन पाठन की सुविधा के कारण भविष्य में भी कई छात्रों को विश्विद्यालय से स्वर्ण पदक मिलेगा।
विद्यार्थियोे की विशेष उपलब्धि पर आई0 टी0 एस0 द एजूकेशन ग्रुप के अध्यक्ष डॅा.आर.पी.चड्ढा, उपाध्यक्ष सोहेल चडढा, प्रधानाचर्य डाॅ0 सचित आनंद अरोरा ने उक्त सभी विद्याार्थियों ओर शिक्षकों को बधाई देते हुुए विश्वास व्यक्त किया कि अपनी कठोर मेहनत के बल पर संस्थान के विद्यार्थी भविष्य में भी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाएंगे।

Share