सांसद डॉक्टर महेश शर्मा ने अपने जन्म दिन पर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का लिया वादा

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (30 सितंबर 2023): गौतमबुद्ध नगर के लोकप्रिय सांसद डॉ महेश शर्मा के जन्म दिवस पर गोल्डन ड्रीम बैंक्वेट प्लैटिनम हॉल, नॉलेज पार्क 5, ग्रेटर नोएडा में अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम महेश शर्मा स्वयं उपस्थित होकर सभी को धन्यवाद किया।

गौतमबुद्ध नगर से लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा ने अपने जन्मदिन के अवसर पर लोगो को सबोधित करते हुए कहा कि ” आप सभी की वजह से और माननीय नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में मुझे काम करने का मौका मिला इसके लिए आप सभी को धन्यवाद करता हूं। आज जितने भी विकास के कार्य हो रहे हैं, नोएडा व ग्रेटर नोएडा में यह सब आप ही लोगों के सहयोग का फल है। मैं अपने जन्मदिन के उपहार स्वरूप आपसे बस इतना चाहता हूं कि देश को जो नरेंद्र मोदी जी और प्रदेश को योगी जी की जोड़ी मिली है वह सदैव आगे बढ़ता रही। आज प्रधानमंत्री मोदी जी ने भारत के लोगों का सम्मान शिखर पर पहुंचा है और आने वाले लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री तीसरी बार विजय होकर आएंगे।”

अभिनंदन समारोह के अंतर्गत डॉक्टर महेश शर्मा द्वारा सभी शुभकामनाओं का आभार व्यक्त करते हुए सभी लोगों के सहयोग को आगे भी बरकरार रखने की गुजारिश की गई। यह कार्यक्रम एक सामाजिक कार्यक्रम के रूप में गौतम बुद्ध नगर के महेश शर्मा फैंस क्लब द्वारा एक सफल कार्यक्रम रहा। इस कार्यक्रम से इस बात की स्पष्ट छवि दिखाई देती है कि डॉ महेश शर्मा जनता के बीच और जनता से जुड़े हुए नेता के रूप में अपनी पहचान और प्रतिष्ठा बनाए हुए हैं। वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर भी महेश शर्मा को लगातार बधाइयां मिल रही है । टेन न्यूज टीम की तरफ से भी माननीय सांसद डॉ महेश शर्मा को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।

Share