सीमा हैदर हिंदू या मुसलमान, इसपर क्यों छिड़ी बहस ?, जान लें पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (08/09/2023): देशभर में 6 और 7 सितंबर को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। वहीं अपने प्यार सचिन मीणा के खातिर पाकिस्तान से अवैध रूप से भारत आई पाकिस्तानी सीमा हैदर का श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें सीमा हैदर अल्लाह कहती नजर आ रही है। इस वीडियो के बाद लोग ये सुनकर चौंक गए, क्योंकि सीमा हैदर भारत आने के बाद खुद को हिंदू बताती है, और उसने तमाम हिंदू त्योहार मनाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है।

उक्त विडियो में सीमा हैदर श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर्व को मनाती नजर आई। सीमा हैदर वीडियो में कहती नजर आई कि जय श्री राम राजस्थान से एक शख्स ने उन्हें उनको श्री कृष्ण की प्रतिमा उपहार स्वरूप भेंट की है। जब सीमा का पति सचिन मीणा गिफ्ट पैक खोल रहे तो गिफ्ट देने वाले शख्स ने श्री कृष्ण की मूर्ति को कई स्तर पर पैक किया हुआ था, जिसपर सीमा हैदर वीडियो में कहती नजर आई कि ‘हाय अल्लाह कितनी पैकिंग की है।’ गिफ्ट में से श्रीकृष्ण की मूर्ति निकलने के बाद सीमा कहती है कि मेरे कान्हा जी आए हैं मेरे पास और भेजने वाले शख्स का शुक्रिया अदा करती है।

साथ ही सीमा हैदर ने श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर्व पर राधा बन सिर पर लाल चुनरी ओढ़कर और हरी साड़ी पहनकर मनाया और जमकर डांस भी किया। इस वीडियो में सीमा हैदर के मुंह से अल्लाह सुनने के बाद लोग अपनी प्रतिक्रिया दें रहे हैं और कह रहे हैं जब सीमा हैदर इस वीडियो में जय श्रीराम और श्रीकृष्ण कृष्ण की पूजा करती और नारे लगाती हैं अपने हिंदू होने का दावा करती है तो वीडियो में अल्लाह क्यों बोलती है।।

Share