हत्या के आरोपी को पुलिस ने 36 घंटों के भीतर किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (28/07/2023): बुधवार, 26 जुलाई को थाना बीटा-2 पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस व मैनुअल इंटेलिजेंस की सहायता से 36 घंटों के अन्दर हत्या के आरोपी सतेन्द्र उर्फ सत्ते पुत्र गिर्राज को अन्सल गोल्फ लिंक कट के पास सड़क के किनारे से थाना क्षेत्र बीटा-2 से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया आरोपी सतेन्द्र उर्फ सत्ते द्वारा जनवरी 2022 में मृतक रोहित को शादी मे खर्च करने के लिये 60 हजार रुपये उधार दिये थे। उधार दिये 60 हजार रुपयों को आरोपी सतेन्द्र उर्फ सत्ते वापस मांगता रहता था लेकिन रोहित उधार के रुपये वापस नही दे पा रहा था जिससे दोनों में कई बार झगडा भी हुआ और सत्ते ने रोहित को देख लेने की धमकी भी दी थी। लेकिन गांव के लोगो द्वारा मृतक व आरोपी सतेन्द्र के बीच आपस में ही सुलह समझौता करा दिया था।

लेकिन 20 जुलाई को सत्ते ने रोहित को फोन कर अपनी भांजी के जन्मदिन मे ग्राम सलारपुर चलने के लिये अपने ऑफिस पर बुलाया और फिर उसे साथ लेकर ग्राम सलारपुर अपनी बहन के घर गया। मृतक की दो बहनों की शादी भी ग्राम सलारपुर में हुई थी। वहां जाकर सत्ते ने मृतक रोहित को खूब शराब पिलायी और रात मे ही फिर उसे उसकी मोटरसाइकिल पर बैठाकर खेरली चचुरा नहर के हिरनोटी पुल थाना ककोड़, जिला बुलन्दशहर से पानी मे धक्का देकर हत्या कर दी।।

Share