पुलिस ने किया 02 अन्तर्राष्ट्रीय वाहन चोरों को गिरफ्तार, कब्जे से 05 चोरी की मोटरसाइकिल बरामद

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (23/06/2023): थाना कासना पुलिस ने आज शुक्रवार, 23 जून को बीट पुलिसिंग व लोकल इटेलिजेन्स के माध्यम से मिली गोपनीय सूचना के माध्यम से दौराने वाहन चैकिंग एशियन पेन्ट के पास से 02 आरोपी सहाबुद्दीन उर्फ साबू पुत्र मकमूल और सादाब पुत्र यूनुस को एक तमंचा एक जिन्दा कारतसू के साथ 05 चोरी की मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी शातिर किस्म के अन्तर्राज्यीय वाहन चोर हैं। जिनके द्वारा एनसीआर क्षेत्र से मोटरसाइकिल चोरी कर सस्ते दामों पर बेचकर अवैध धन अर्जन करते है। बरामदगी के आधार पर आरोपियों के के खिलाफ धारा की वृद्दि की गयी है एवं अन्य वाहन बरामदगी/फर्जी नम्बर प्लेट के सम्बन्ध में धारा 482/414 की व अवैध तमंचा बरामदगी के सम्बन्ध में धारा 3/25 आयुध अधि0 की बढोत्तरी की गयी है जिनके खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

अपराध करने का तरीका-

आरोपी शातिर किस्म के वाहन चोर है जो ग्रेटर नोएडा/ नोएडा व एनसीआर क्षेत्र में दुकान/घर/मकान/रोड पर खडी मोटर साईकिलों को निशाना बनाकर चोरी करते हैं । आरोपियों चोरी की गयी मोटरसाइकिल को राह चलते व्यक्तियों को सस्ते दामों में बेचकर अवैध धन अर्जित करते है। आरोपी अपने बचाव के लिए अवैध अस्लाह भी रखते है।

Share