तालाब में डूबने से 12 वर्षीय दक्ष की हुई मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (03/06/2023): ग्रेटर नोएडा में एक 12 वर्षीय बच्चे के तालाब में डूबने की खबर के बाद कोहराम मच गया है। बच्चे के मौत के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है और बच्चे के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। बता दें कि थाना सूरजपुर क्षेत्र के तिलपता मंदिर के तालाब में डूबने से एक 12 वर्षीय बालक की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से बच्चे के शव को बाहर निकाला है। बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

सूरजपुर थाना प्रभारी अवधेश कुमार सिंह ने टेन न्यूज नेटवर्क के साथ टेलीफोनिक बातचीत में बताया कि शुक्रवार, 2 जून की शाम सूरजपुर क्षेत्र के अंतर्गत गांव तिलपता निवासी 12 वर्षीय दक्ष पुत्र रोहित गांव में रहने वाले कुछ बच्चों के साथ तिलपता मंदिर के पास तालाब में नहाने के लिए गया था। नहाते समय दक्ष गहरे पानी की ओर चला गया और देखते ही देखते वह अचानक पानी में डूबने लगा। मौके पर मौजूद बच्चों ने दक्ष के तालाब में डूबने की सूचना आसपास के लोगों को दी। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने ही तुरंत सूरजपुर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने गोताखोरों की सहायता से दक्ष को बाहर निकाला लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। वहीं मौके पर मृतक के परिजन भी पहुंचे। पुलिस ने दक्ष के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि दक्ष अपने माता पिता के इकलौता पुत्र था। दक्ष की तालाब में डूबने से मौत के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल है और दक्ष की मौत की खबर से उसके माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल है।।

Share