गौतमबुद्ध नगर निकाय चुनाव 2023: बिलासपुर मतदान केंद्र पर मचा बवाल, पुलिस पर लगा गंभीर आरोप

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (12 मई 2023): गौतमबुद्ध नगर जनपद के नगर पालिका एवं नगर पंचायत क्षेत्र में निकाय चुनाव को लेकर गुरुवार को मतदान हुआ। लगभग जनपद के सभी क्षेत्रों में मतदान निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न हुआ।

बिलासपुर में मचा बवाल

मतदान के क्रम में बिलासपुर नगर पंचायत पर बवाल मच गया। मतदान केंद्र पर मौजूद कई लोगों ने फर्जी आधार कार्ड पर मतदान करने का आरोप लगाया। इतना ही नहीं वहां मौजूद लोगों ने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाया है।

बता दें कि डीसीपी प्रीति यादव जब मतदान केंद्र का निरीक्षण करने पहुंची तो वहां मौजूद कई लोगों ने उनसे मतदान में फर्जीवाड़ा और लापरवाही की शिकायत की।

टेन न्यूज से बातचीत में क्या कहा?

टेन न्यूज नेटवर्क से बातचीत में रवि नाम के एक युवक ने कहा कि यहां फर्जीवाड़ा हो रहा है और सुबह से हमने कई बार पुलिस के अधिकारियों को फोन लगाया लेकिन वो रिसीव नहीं करते हैंरवि ने कहा कि तीन चार घंटे से यह फर्जीवाड़ा चल रहा है। हमने तीन अलग अलग मकानों में देखा है कि लोग लैपटॉप लेकर बैठे हैं और इस धांधली को कर रहे हैं। फर्जी आधार कार्ड पर लोग वोटिंग कर रहे हैं।

पुलिस के आला अधिकारियों ने किया निरीक्षण

बता दें कि डीसीपी, एसीपी समेत पुलिस के कई आला अधिकारियों ने मतदान केंद्र का निरीक्षण किया। शिकायत मिलने के बाद पुलिस के अधिकारियों ने यह आश्वासन दिया है कि पूरे मामले की जांच की जाएगी। और दोषी पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि 11 मई को गौतमबुद्ध नगर में निकाय चुनाव को लेकर मतदान हुआ और 13 मई यानि कल मतगणना होना है।।

Share