ग्रेटर नोएडा: घंटो तक लिफ्ट में फंसे रहे लोग, लिफ्ट तोड़कर निकाला बाहर

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (13/04/2023): ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें कि ग्रेटर नोएडा की गोल्फ गार्डेनिया सोसाइटी में बुधवार की रात को सोसाइटी की लिफ्ट में अचानक आठ लोग फंस गए। कड़ी मशक्कत के बाद देर रात लिफ्ट को तोड़कर सभी लोगों का बाहर निकाला गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा की सेक्टर अल्फा-1 में स्थित गोल्फ गार्डेनिया सोसाइटी का एक वीडियो बुधवार रात से तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो में एक लिफ्ट में करीब 8 लोग फंसे नजर आए। वहीं लिफ्ट में फंसे हुए लोगों में आठ लोगों में तीन मासूम बच्चे और एक बुजुर्ग दंपत्ति में मौजूद थे। फंसे हुए लोगों ने किसी तरह लिफ्ट खोलने की कोशिश की, लेकिन लिफ्ट नहीं खुली और घंटों बाद भी लोग लिफ्ट से बाहर निकालने में असमर्थ रहे। फिर लिफ्ट में फंसे लोगों ने तत्काल सूचना सोसाइटी के गार्ड को दी। सूचना मिलते ही सोसायटी के लोगों ने फायर विभाग को दी और घटना स्थल पर पहुंचे और पहले तो लिफ्ट का दरवाजा खोलने की कोशिश की गई, लेकिन जब दवरवाजा नहीं खुला तो फिर देर रात लिफ्ट को तोड़ा गया। जिसके बाद दो घंटे से लिफ्ट में फंसे हुए सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

बता दें कि बिल्डर पैसा बचाने के लिए खराब उपकरणों का उपयोग कर लोगों की जान से खिलवाड़ कर रहे है ऐसा लोगों ने आरोप लगाया है।।

Share