जिलाधिकारी ने बिल्डर्स को दी सख्त चेतावनी, जिले में आम नागरिकों को मिलेगी राहत

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (06/04/2023): मनीष कुमार वर्मा गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी बनने के बाद से ही एक्शन मोड में हैं। वह लगातार आम नागरिकों के हित और जिले के विकास के लिए निरंतर कार्य कर रहे हैं। आज गुरूवार, 6 अप्रैल को गौतम एलबुद्ध नगर के नवनियुक्त जिला अधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने आम लोगों के हितों को ध्यान में रखते हुए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने मुख्य बिंदु रेरा से संबंधित बायर्स और बिल्डर की समस्याओं पर आम नागरिकों को राहत दिलाने के गहनता से चर्चा की।

टेन न्यूज़ से खास बातचीत करते हुए जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने जिले के प्रति और आम नागरिकों के हित के लिए अपनी प्राथमिकताओं को साझा करते हुए कहा कि सरकार की सभी महत्वपूर्ण योजनाओं को पात्रों और लाभार्थियों तक पहुंचाना। सरकार की योजना पूरी ईमानदारी और पारदर्शिता के साथ लाभार्थियों तक पहुंचे। यही हमारा उद्देश्य है।

आगे उन्होंने कहा उन्होंने पिछले 1 महीने में लगभग सभी डिपार्टमेंट का रिव्यू किया और फिर सभी संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। जो जरूरतमंद लोग हैं, उन तक सरकार की योजनाएं पहुंचे जो तहसीलों में लेखपाल है तहसीलदार है कानून के लोग है। वह लोग अपना काम पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ सुचारू रूप से करें। साथ ही अपना कार्य सही तरीके से नहीं करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।

आज की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बारे में बात करते हुए डीएम मनीष कुमार वर्मा ने कहा कि आज की वार्ता का मुख्य उद्देश्य था कि जो रेरा की तरफ से रिकवरी आरसी जारी हुई है। उनमें प्रभावी तरीके से कार्रवाई हम लोग कर रहे हैं। उसका प्रचार प्रचार प्रसार हो।

आगे उन्होंने कहा कि आप के माध्यम से जो डिफॉल्टर बिल्डर्स है उन तक यह मैसेज जाए कि जिला प्रशासन बहुत सख्त है। और जिला प्रशासन जिन आम आदमी की गाढ़ी कमाई इन लोगों ( बिल्डर्स ) ने फंसा रखी है उसको वापस दिलाने के लिए प्रशासन पूरी तरह कटिबद्ध है।।

Share