होली के दिन नशे की हालत में मोटरसाइकिल सवार तीन लोग ढलान में गिरे, एक की मौत

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (09/03/2023): ग्रेटर नोएडा में होली के दिन शराब पीकर एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोग रास्ते में ढलान में गिरने से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने इस मामले में पुलिस को सूचना दी और सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। तीनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और जहां एक व्यक्ति को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। आगे पुलिस इस मामले पर जांच पड़ताल कर रही है।

बुधवार, 8 मार्च को होली के दिन थाना दनकौर क्षेत्र के अंतर्गत मनीष शर्मा निवासी ऊंची दनकौर उम्र 24 वर्ष को सलमान एवं राशिद गढी तीनों लोग मोटरसाइकिल पर बैठाकर कहीं जा रहे थे। तभी रास्ते में ढलान पर मोटरसाइकिल गिर गयी। जिसमें मनीष बेहोश हो गया। सलमान व राशिद नशे में था, वह भी वहीं पड़ा था।

तब आसपास के मोहल्ले वालो ने देखा और इन दोनो लडको व मनीष को पकड लिया, जिसकी सूचना चौकी इंचार्ज कस्बा दनकौर को दी, पुलिस ने मौके पर पंहुच कर अपने साथ दोनो लडको व मनीष को इलाज हेतु कस्बे के अस्पताल में भर्ती कराया। मनीष की हालत ज्यादा खराब होने पर जिम्स अस्पताल लाया जहां पर मनीष को मृत घोषित कर दिया गया।

आगे पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दी गई। शव का पंचायत नामा भर कर आगे की कार्यवही कराई जा रही है। सलमान और राशिद पुलिस कस्टडी में हैं पूछताछ की जा रही हैं और साथ ही परिजनों से तहरीर प्राप्त कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।।

Share