Galgotias University में कार पैराशूट से उतरे अक्षय कुमार और इमरान हाशमी

आज 19 फरवरी 2023 को करोड़ों दिलों की धड़कन, फ़िल्म स्टार अक्षय कुमार और इमरान हाशमी अपनी नयी फ़िल्म “सैल्फी” के प्रमोशन के लिये गलगोटियास विश्वविद्यालय के प्रांगण में पहुँचे। विश्वविद्यालय के कैंपस में उपस्थित हज़ारों विद्यार्थियों का उमड़ा जनसैलाब अपने चहेते दोनों फ़िल्म-स्टारों की एक झलक पाने के लिये बहुत बेताब दिखा। दोनों फ़िल्म-स्टारों के मंच पर पहुँचते ही पूरा कैंपस विद्यार्थियों की तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा।

जब दोनों स्टार पैरामोट्रिंग सिस्टम से आसमान में चक्कर लगाकर नीचे ऊतरे तो फैंस की अपार भीड को देखकर बहुत ही प्रसन्न और उर्जावान दिख रहे थे। और अपने फैंस का असीम प्यार देखकर बहुत ही विनम्रता के साथ आभार व्यक्त करते हुए अभिवादन कर रहे थे।

अक्षय कुमार ने माइक हाथ लेते ही कहा कि गलगोटिया यूनिवर्सिटी बहुत सुन्दर और बहुत बड़ी है।और आप सभी का दिल भी बहुत बड़ा है कि आप इतनी बड़ी संख्या में यहाँ पर आये हैं। उन्होंने कहा कि आप जैसे फैंस के इतने प्यार की वजह से ही मैं जिंदा हूँ। फैंस के साथ उन्होंने सैल्फी भी लीं और सैल्फी प्रिंटिंड टी-शर्ट भी अपने हाथों से खुद जाकर बाँटी भी।

फ़िल्म गीतों पर फैंस के साथ डांस भी किया। इमरान हाशमी ने भी सभी का आभार व्यक्त किया, सैल्फी ली और एक बडी बात कही कि हमारी आने वाली फ़िल्म को जरूर देखने जाना परन्तु क्लास बंक करके नहीं जाना। अपनी पढ़ाई का ज़रूर ध्यान रखना। उन्होंने सभी विद्यार्थियों का फ़ैकल्टी मैम्बर का और गलगोटिया विश्वविद्यालय का इतने प्यार के लिये आभार व्यक्त किया।

Share