ग्रेटर नोएडा में भीषण सड़क हादसा | 24 वर्षीय युवक की मौत

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (16 फरवरी 2023): मंगलवार की सुबह ग्रेटर नोएडा में एक सड़क हादसे में 24 वर्षीय युवक की मौत हो गई। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था और कल केरल में दाह संस्कार संपन्न हुआ ।

जानें पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम अक्षय प्रसाद है। अक्षय एल्डिको ग्रीन मेडोज में रहता था, मंगलवार की सुबह 5 बजे वह घर से जीम के लिए निकला। सुबह तकरीबन 5:15 बजे डेल्टा- 1 की तरफ से जाते हुए नवादा गोल चक्कर पर गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। सूचना मिलने के बाद बीटा-2 कोतवाली की टीम मौके पर पहुंची। जहां घायल अक्षय को आनन-फानन में इलाज के लिए नवीन अस्पताल अल्फा-२ में ले जाया गया लेकिन अक्षय की मृत्यु हो गई थी ।

युवक मूल रूप से केरल का रहने वाला था, उसके पिता जय प्रसाद NDTV के एडमिनिस्ट्रेशन हेड के पद से कुछ ही दिनों पूर्व सेवानिवृत हुए हैं।

SHO का बयान

बीटा -2 कोतवाली प्रभारी विनोद मिश्रा ने टेन न्यूज से बातचीत में कहा कि सूचना मिलते ही पुलिस पूरी तत्परता के साथ मौके पर पहुंची। परिजनों द्वारा अबतक कोई शिकायत नहीं दी गई है, पुलिस स्वत: मामले को संज्ञान में लेकर जांच पड़ताल कर रही है।

SHO मिश्रा ने कहा कि गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकड़ा गई थी। पुलिस हादसे के कारणों को लेकर जांच कर रही है।

वहीं अंदेशा जताया जा रहा है कि एक्सीडेंट की वजह मृतक चालक को नींद की झपकी आना या फिर रौशनी की व्यवस्था की कमी भी हो सकता है ..। सभी चालक अपनी और सड़क सह यात्री के जीवन सुरक्षा के दृष्टि से सुरक्षित वाहन चलायें , ताकि इसतरह की दुर्घटनाएँ कम से कम हो ।।

Share