जयमाला के बाद बिना फेरों के ही लौटी बारात | जानें क्या है पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (07/02/2023): ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के गांव हबीबपुर से एक बारात ग्रेटर नोएडा के ही क्षेत्र के एक गांव मुर्शदपुर गई। जहां पर दूल्हे और बारात का धूमधाम से दुल्हन पक्ष ने स्वागत किया। विवाह समारोह विधिपूर्वक हो रहा था, और सब कुछ ठीक था। दूल्हा दुल्हन की जयमाला भी हो गई थी लेकिन जयमाला के बाद दुल्हन ने दुल्हा पक्ष से यह बात करते हुए शादी करने से इनकार कर दिया कि तुम लोगों के यहां शादी करने से अच्छा तो मैं कुंवारी रह जाऊं।

बता दें कि पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के क्षेत्र हबीबपुर से बरात की गांव मुर्शदपुर पहुंची थी दूल्हे राजा का स्वागत बड़े धूमधाम से दुल्हन वालों ने किया और दुल्हा दुल्हन की जयमाला भी हो गई वही लेकिन उसके दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया।

सूत्रों के मुताबिक हमीरपुर गांव के लड़के की शादी पहले कहीं और तय की गई थी और 4 दिन पहले ही युवक की शादी होने वाली थी पर दुल्हे के परिवार वालों ने मोटे दहेज की मांग की थी जिसकी वजह दूल्हे की शादी टूट गई थी। और समाज में अपनी इज्जत बरकरार रखने के लिए दूल्हे के घरवाले उसकी शादी यहां शादी कर रहे हैं यह बात दुल्हन को पता चल गई जिसके बाद दुल्हन ने जयमाला होने के बाद भी शादी से इनकार कर दिया।बिना दुल्हन लिए ही बारात को लौटकर वापस घर जाना पड़ा।।

Share