भारत की अंडर -19 वूमेन क्रिकेट टीम बनी वर्ल्ड चैंपियन, ग्रेटर नोएडा की पार्श्वी चोपड़ा का शानदार प्रदर्शन

Womens World Cup

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (30/01/2023): हिंदुस्तान की बेटियों ने एकबार फिर साबित कर दिया है कि किसी भी मायने में बेटों से कम नहीं है। हिंदुस्तान की बेटियों ने अपने कौशल और सामर्थ्य से एकबार फिर पूरे वैश्विक पटल पर हिंदुस्तान का झंडा शान से लहराया है। रविवार, 29 जनवरी को भारत की अंडर-19 वूमेन क्रिकेट टीम ने पहला आईसीसी अंडर -19 वूमेन वर्ल्ड कप में शानदार जीत हासिल कर विदेशों में भारत का झण्डा फहरा दिया है।

बता दें कि रविवार, 29 जनवरी को भारत की बेटियों ने ( भारत की अंडर-19 वूमेन टीम ) ने इंग्लैंड पर सात विकेट की शानदार जीत के साथ उद्घाटन अंडर -19 विश्व कप जीता। इस बार भारत की अंडर-19 वूमेन टीम में ग्रेटर नोएडा की बेटी भारतीय स्पिनर गेंदबाज पार्श्वी चोपड़ा ने भी मैच में शानदार प्रदर्शन कर वर्ल्ड कप जीतकर पूरे देश के साथ-साथ ग्रेटर नोएडा का नाम रोशन कर दिया है।

भारत अंडर-19 वूमेन टीम ने शैफाली वर्मा के नेतृत्व में इंग्लैंड पर 7 विकेट की शानदार जीत के साथ आईसीसी उद्घाटन अंडर-19 पहला विश्व कप उठाने में कामयाबी हासिल की। भारत ने पहले इंग्लैंड को 17.1 ओवर में 68 रन पर आउट कर, वर्ल्ड कप ट्रॉफी भारत के नाम कर ली।

Share