कैलाश अस्पताल में हुआ बड़ा फर्जीवाड़ा, चार लोगों पर एफआईआर दर्ज

टेन न्यूज नेटवर्क
ग्रेटर नोएडा ( 16 दिसंबर 2022)

जिले में स्थित कैलाश अस्पताल के कर्मचारियों द्वारा अस्पताल में ही 60 लाख रुपए का घपला किया गया है । इस मामले में नॉलेज पार्क कोतवाली में मामला दर्ज कराया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक चार लोगों पर मामला दर्ज कराया गया है, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। जिन चार लोगों पर मामला दर्ज किया गया है वो सभी उसी अस्पताल में काम करने वाले अधिकारी एवं कर्मचारी हैं।

मुख्य वित्त नियंत्रक अजय शर्मा द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक 24 सितंबर 2022 को कैलाश असपताल समूह के प्रबंधन को एक बड़ी ठगी का पता चला। उक्त मामले को लेकर ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क कोतवाली में मामला दर्ज कराया गया। मामला दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुट गई है।

दर्ज एफआईआर के मुताबिक नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में स्थित कैलाश अस्पताल में रोहित जैन निवासी राजस्थान जो अस्पताल में एचआर के पद पर कार्यरत था। इसके अलावा एचआर एक्जीक्यूटिव रत्नेश कुमार अपने पिता राजेंद्र प्रसाद ओझा और विकास यादव जो नर्सिंग स्टाफ के रूप में कार्यरत था, सभी मिलकर पिछले कई महीनों से कर्मचारियों का फर्जी अटेंडेंस बनाकर उसका तनख्वाह अपने रिश्तेदारों के अकाउंट में ट्रांसफर करता था। अस्पताल के एचआर मैनेजर रोहित जैन अपनी पत्नी प्रियंका जैन और रत्नेश कुमार अपने पिता राजेंद्र प्रसाद और विकास यादव के अलावा कई अन्य लोगों के साथ मिलकर इस धोखाधड़ी को अंजाम दिया है।

कैलाश अस्पताल के मुख्य वित्त नियंत्रक अजय शर्मा ने टेन न्यूज नेटवर्क से टेलीफोनिक बातचीत में कहा कि रोहित जैन, रत्नेश कुमार, राजेंद्र ओझा, प्रियंका जैन और विकास यादव ने कई अन्य लोगों के साथ मिलकर कुल 18 अलग अलग अकाउंट में पैसे ट्रांसफर कर यह धोखाधड़ी किया है। साथ ही उन्होंने बताया कि एक साल से यह घपला किया जा रहा था।

मामले को लेकर टेन न्यूज से टेलीफोनिक बातचीत में नॉलेज पार्क थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।।

Share