हार्ट अटैक के कारण हुआ भीषण सड़क हादसा, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (30/11/2022): ग्रेटर नोएडा में मंगलवार की सुबह एनएच 91 पर एक बड़ा कार हादसा हो गया। जिसमें कार में सवार एक परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और एक की मौत हो गई। पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर कार को कब्जे में लेकर सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं आज बुधवार को कार हादसे की वजह का खुलासा हो गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को एनएच 91 से कार जा रही थी और जैसे ही कार दादरी क्षेत्र के पास गांव कोर्ट के पंहुची तभी कार एक गड्ढे में अनियंत्रित होकर गिर गई। कार में एक ही परिवार के चार लोग सवार थे। हादसे में पूरा परिवार गंभीर रूप से घायल हो गया था।

वहीं बताया रहा है हादसे का कारण तेज रफ्तार से भगाने के कारण हुआ है। क्योंकि कार में एक परिवार के चार लोग सवार थे पिता, बेटा-बहू और पोती। जिसमें पिता को अचानक कार में हार्टअटैक आ गया और फिर बेटा पिता की जान बचाने के लिए ना आव देखा ना ताव देखा और कार की तेज रफ्तार से भगाना शुरू किया। तभी कार के नीचे एक गड्ढा आ गया और कार की रफ्तार तेज होने के कारण वह पटल गई। हादसे में पूरा परिवार के तीन गंभीर रूप से घायल हो गए और पिता की मौत हो गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी को गड्ढे से बाहर निकाला था। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया था।।

Share