ईएमसीटी ज्ञान शाला ने प्ले स्कूल के बच्चों के चेहरे पर बिखेड़ी मुस्कान। पढ़ें पूरी खबर

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (20/10/2022): ईएमसीटी (एथोमार्ट चैरिटेबल ट्रस्ट) की ज्ञानशाला ने बच्चो और किड्ज़ी प्ले स्कूल के बच्चो ने एक साथ दिवाली की ख़ुशिया बांटी।

दिवाली खुशियों और रौशनी का त्योहार है, जिसे बड़े और बच्चे सभी बहुत उत्साह के साथ मनाते है। दिवाली की तैयारी में जहां हर कोई अपनी अपनी तैयारी में व्यस्त है वहीं छोटे बच्चे सबसे ज़ायदा इस त्योहार का लंबे समय से इंतज़ार करते है।

ईएमसीटी की संस्थापक रश्मि पाण्डेय ने बताया कि “जॉय ऑफ़ गिविंग “ वह फीलिंग है जो हम दूसरों को के साथ आपस में बाँटते है। आज किडज़ी स्कूल के बच्चो ने ईएमसीटी की ज्ञान शाला में बच्चो के साथ समय बिताया। बच्चो के साथ मिलकर आर्ट और क्राफ्ट डेकोरेशन की कई गतिविधिया की, बच्चो ने एक दूसरे के साथ गिफ्ट बांटे, डांस किया और एक दूसरे के साथ स्कूल में खूब मस्ती की।

पैरेंट्स ने स्कूल के साथ मिल कर ईएमसीटी की निशुल्क ज्ञानशाला के बच्चो के लिए गिफ्ट्स और खाने का सामान दिया ताकि इन बच्चो की दिवाली भी हमारे बच्चों की तरह खूबसूरत बन सके।

उक्त कार्यक्रम में रश्मि पाण्डेय, आर स उप्पल, गरिमा श्रीवास्तव, संतोष, दिव्या, अरु मेहरोत्रा​​, दिव्या मखीजा, एवं अनुभा उपस्थित रहे।

Share