किसानों की आशाओं व आकांक्षाओं के जेवर के निर्माण के स्वप्न को साकार करके ही चैन की सांस लूंगा: विधायक धीरेन्द्र सिंह

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (17/10/2022): रविवार, 16 अक्टूबर को लखनऊ से लौटे जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह के सम्मान में क्षेत्र के किसानों ने जेवर टोल पर सम्मान रैली शो का आयोजन किया। सम्मान रैली शो में किसानों ने फूल माला पहनाकर विधायक धीरेन्द्र सिंह का क्षेत्र में जोरदार स्वागत किया। सम्मान रैली शो के दौरान किसानों का सैलाब विधायक के सम्मान में उमड़ा।

बता दें कि 12 अक्टूबर को स्थानीय विधायक धीरेंद्र सिंह के नेतृत्व में जेवर एयरपोर्ट के निर्माण से प्रभावित किसानों का एक जत्था लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ से किया संवाद। बातचीत में सीएम ने यह आश्वासन दिया कि सभी किसानों को उनके जमीन का मुआवजा दिया जाएगा। वहीं किसानों ने सवांद के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा उनकी जमीनों के मुआवजा मिलने और रोजगार मिलने के लिए आश्वासन को लेकर मुख्यमंत्री योगी और विधायक धीरेन्द्र सिंह की खूब सराहना की।

लखनऊ सवांद से लौटे जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने किसानों द्वारा आयोजित सम्मान रैली के दौरान अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर जानकारी देते हुए लिखा कि
“जेवर के मेरे किसान भाइयों, आज के इस रोड शो में आपने मुझे जो असीम प्यार व आशीर्वाद दिया है, उससे अभिभूत हूं। आपके इस अमूल्य स्नेह के लिए हृदय से आभार व्यक्त करता हूं। मैं आपसे वायदा करता हूं कि आपकी आशाओं व आकांक्षाओं के जेवर के निर्माण के स्वप्न को साकार करके ही चैन की सांस लूंगा।”

विधायक ने कहा कि “मुआवजा वृद्धि किसानों का हक है, जो प्रदेश के मुख्यमंत्री @myogiadityanath की दयालुता और किसानों के प्रति उनकी सहृदयता का प्रमाण है। जनप्रतिनिधि होने के नाते किसानों की आवाज प्रदेश के मुखिया तक पहुंचना मेरा कर्तव्य था। स्वागत से अभिभूत हूँ।”

आगे उन्होंने कहा कि” जेवर की आने वाली पीढ़ियों को, आज की तरक्की का भविष्य में मिलेगा लाभ। मुख्यमंत्री श्री @myogiadityanath जेवर को दुनिया का सबसे विकसित क्षेत्र बनाए जाने के लिए दृढ़ संकल्पित है।”

साथ ही जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने कहा कि “JewarAirport के प्रभावित ग्रामों के किसानों का त्याग भारतीय इतिहास में स्वर्णिम अक्षरों से लिखा जाएगा। देश और प्रदेश के विकास में अपना अतुलनीय योगदान देने वाले जेवर के किसान भाइयों का, मैं आभार व्यक्त करता हूं।”

Share